Breaking News

‘उन्होंने क्रिकेट का मजाक बनाया, जलन तो पूरी दिखती है’, शमी ने हसन रजा पर फिर साधा निशाना

पिछले साल हुए वनडे विश्व कप के बाद से मोहम्मद शमी किसी भी प्रकार के क्रिकेट एक्शन से दूर हैं। विश्व कप के बाद उन्हें चोट लगी थी। वह फिलहाल इसके रिहैब में हैं। शमी ने विश्व कप में अपनी घातक गेंदबाजी से सभी को दिवाना बना दिया था। वह शुरुआती चार मैच में बेंच पर बैठे रहे थे और उसके बाद उन्हें खेलने का मौका मिला था और फिर अपनी कहर बरपाती गेंद से विपक्षी टीम को खूब परेशान किया था। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे।

विश्व कप में भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन
शमी के नेतृत्व में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। सभी ने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ की थी। हालांकि, पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने विवादित बयान देते हुए भारत पर बॉल टेम्परिंग का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि आईसीसी बीसीसीआई को कोई अलग गेंद दे रहा है, जिससे उन्हें ज्यादा स्विंग मिल रही है। साथ ही हसन रजा ने डीआरएस से छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था। रजा के कमेंट पर विश्व कप के दौरान शमी ने आलोचना की थी। अब एक बार फिर शमी ने हसन पर निशाना साधा है।

शमी ने हसन रजा पर क्या कहा?
उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- उन्होंने (हसन रजा) ने क्रिकेट को मजाक बना दिया है। हम एक दूसरे की कामयाबी का आनंद नहीं लेते। जब पाकिस्तान जीत रहा होता है तो आप काफी खुश होते हैं, लेकिन जब टीम हार जाती है तो आपको लगता है कि आपके साथ चीटिंग हो रही है। जब से हम क्रिकेट खेल रहे हैं, आप रिकॉर्ड उठाकर देख लें, वो हमारे नजदीक भी नहीं हैं। जलन तो पूरी दिखती है। इतना जलने से कौन से रिजल्ट्स मिल जाने हैं।

शमी चोट से उबर रहे हैं
शमी को विश्व कप के दौरान एंकल इंजरी हुई थी। उसके बाद से वह भारत के लिए नहीं खेले हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से दूर रहने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट भी नहीं खेले थे। शमी के आईपीएल खेलने पर भी फिलहाल संशय है। हाल ही में वह लंदन भी गए थे और अपनी चोट पर डॉक्टरों से सुझाव लिया था। यह देखने वाली बात होगी कि वह लीग खेल पाते हैं या नहीं। अगर वह नहीं खेले तो गुजरात टाइटंस की टीम को बड़ा नुकसान होगा। आईपीएल के तुरंत बाद टी20 विश्व कप भी होना है।

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...