Breaking News

18 वर्षीय एक युवती के साथ गैंगरेप कर तीन लोगों ने किया ये घिनौना काम

पश्चिम बंगाल के साउथ दिनाजपुर जिले से वह खौफनाक वाकया सामने आया है, जिसने एक बार फिर से पिछले वर्ष नवंबर में हैदराबाद की वेटनरी चिकित्सक के साथ हुई हवस  उसको जलाकर मारने की घटना को ताजा कर दिया है. यहां पर रविवार को 18 वर्षीय एक युवती को कथित तौर पर गैंगरेप कर तीन लोगों ने जिंदा जला दिया गया.

कुमारगंज पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया- “हमने इस घटना को लेकर तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनकी आयु 20 से 22 वर्ष के बीच है. आगे की जाँच की जा रही है.

अभियुक्तों की पहचान महबूब मियां, गौतम बर्मन  पंकज बर्मन के तौर पर हुई है. शुरुआती जाँच में यह पता चला कि महबूबा का उस लड़की के साथ अफेयर था.

पुलिस ने बताया कि रविवार को महबूब ने लड़की से बोला कि वे उससे शाम करीब पांच बजे आकर मिले. उसके बाद पंकज  गौतम भी बाद में आया. तीनों ने मिलकर उस लड़की के साथ कथित तौर पर करीब चार घंटे तक दुष्कर्म किया. जब पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपियों ने रात में उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. कुमारगंज के विधायक तोरफ हुसैन मंडल ने कहा- “सोमवार की रात आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है. उन सभी को न्यायालय में मंगलवार को पेश किया जाएगा.

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...