Breaking News

यूपी विधानसभा चुनाव में भीम आर्मी ने दिए सपा-रालोद से गठबंधन के संकेत

अनुपम चौहान
अनुपम चौहान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों ने अभी से अपनी चहलकदमी तेज कर दी है। जिसको लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी बिसात बिछानी भी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण ने संकेत दिया है कि भाजपा को हारने के लिए वो अन्य किसी पार्टी के साथ गठबंधन कर सकते हैं। एक चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि सपा और रालोद के साथ समझौता हो सकता है, लेकिन कांग्रेस और बसपा से दूरी बनाकर रखेंगे।

उन्होंने कहा कि हम यूपी की जनता को अच्छी सरकार देना चाहते है, जिसके लिए तानाशाही और निरंकुश सरकार को रोकने की बेहद जरूरत है। उन्होंने बताया, हमारी सबसे बातचीत चल रही है जैसे चीजें तय हो जायेंगी हम इसकी जानकारी देंगे।

रावण के कांग्रेस पर आरोप लगते हुए कहा कि उसकी कथनी और करनी में फर्क है। इसलिए कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोई संभावना नहीं है। मायावती के साथ गठबंधन के सवाल सवाल पर रावण ने कहा कि उनके लिये बस इतना ही कहूंगा कि आज उन्हें समाज से ज़्यादा अपने परिवार की चिंता है। सीबीआई एयर एड ईडी के डर से वो चुप हो जाती है, जिसका खामियाजा दलित समाज को भुगतना पड़ता है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक्सीडेंटल मुख्यमंत्री बताते हुए रावण ने कहा कि जीवन में हर बार ऐसे ऐक्सीडेंट नहीं होते हैं। बतौर रावण, बीजेपी ने केशव प्रसाद मौर्य के नाम पर चुनाव लड़ा था, जिसके कारण ही पिछले वर्ग का वोट उन्हें मिला लेकिन अब योगी राज में कोई सुखी नहीं है। पश्चिम बंगाल चुनावों की मिसाल देते हुए रावण ने कहा कि बंगाल की तरफ ही यूपी में भी जनता भाजपा को उखाड़ फेंकेगी। आज नौजवान बेरोजगार है, उद्योग-धंधे सब बंद हैं, अपराध चरम पर हैं और पुलिस यहां केवल तमाशा देख रही है।

About Samar Saleel

Check Also

गौशालाओं में फैली अव्यवस्था पर दो पंचायत सचिव निलंबित, सीवीओ व बीडीओ का वेतन रोका

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में मंगलवार को जिलाधिकारी सुनील कुमार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *