Breaking News

भूमि पेडनेकर ने किया ये काम , वायरल हुई तस्वीर

नुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ रिलीज हो चुकी है। इसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन निराशाजनक रहा। अनुभव सिन्हा की भूमि पेडनेकर के साथ यह पहली फिल्म है।

वह पहले से उनके बारे में ज्यादा जानते नहीं थे। हालांकि शूटिंग के दौरान अनुभव भूमि की एक्टिंग स्किल्स से काफी इम्प्रेस हो गए। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने भूमि की तारीफ करते हुए फिल्म से जुड़ा एक किस्सा बताया है।

अनुभव बताते हैं, हम एक सीन शूट कर रहे थे। यह इंटीमेट सीन था। शूट का पहला दिन था तभी मुझे एक आइडिया आया। जिस कमरे में शूटिंग हो रही थी मैं वहां नहीं रह सकता था क्योंकि भीड़ बहुत थी। मैं दूसरे कमरे से मॉनिटर पर देक रहा था। कैमरा रोल होने ही वाला था। मैं दौड़ता हुआ अंदर गया और कुछ ऐसा कहा जो कि करना मुश्किल था। जब उनसे पूछा गया कि क्या कहा तो अनुभव बोले, बड़ा मुश्किल है, यहां नहीं बताना चाहिए। उन्होंने बताया कि उन्होंने जो कहा कहने में अजीब था।

अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ रिलीज हो चुकी है। मूवी का सब्जेक्ट 2019 में कोरोना लॉकडाउन से लिया गया है। फिल्म की लीड कास्ट में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, दिया मिर्जा, आशुतोष राणा और पंकज कपूर हैं। रिलीज के पहले वेबसाइट लल्लनटॉप से बातचीत में अनुभव सिन्हा ने भूमि पेडनेकर की तारीफ की थी। उन्होंने बताया कि कैसे जरा सी हिंट के बाद भूमि ने अहम सीन में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी। यह शूटिंग का पहला ही दिन था और भूमि ने अनुभव को इम्प्रेस कर लिया।

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...