Breaking News

बिधूना पुलिस ने पैदल गस्त कर चलाया सघन चेकिंग अभियान

औरैया। त्योहारों के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जनपद भर में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। इसी क्रम में बिधूना क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह राठौर ने कस्बा क्षेत्र में आज एक चेकिंग अभियान चलाया।

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने सड़क पर दुकान के सामने बेतरतीब तरीके से वाहन खड़ा करने वालों को सख्त चेतावनी देने के साथ ही सभी से कानून व्यवस्था का पालन करने की हिदायत दी।इस दौरान बिधूना कोतवाली परिसर में लगने वाली सभी चौकियों के चौकी इंचार्ज ने अपने अपने क्षेत्रों मे पैदल गस्त कर लोगों से कानून व्यवस्था को कायम रखने की अपील की।

वहीं रूरगंज चौकी इंचार्ज मनीष यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बिना मास्क के दुकानदार समान को ना बेंचे, क्योंकि अभी कोरोना सक्रमण समाप्त नहीं हुया है। इसलिए इससे बचाव करने की सख्त जरूरत है, मास्क है तो जीवन भी है अपने जीवन से खिलवाड़ ना करें। आप लोग जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले, बिना हेलमेट के भी दोपहिया वाहनों पर नाचले नही तो सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। पैदल गर्त के दौरान दरोगा पवन यादव, कॉन्टेबल कैलाश राजपूत, आकाश, विजय, अजय, मनोज रावत, रामु जादौन, विश्वनाथ, प्रेम, दीक्षा, पूजा, सरिता, ऋतु भारती, सुनीता यादव समेत समस्त पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

काशी में अखिलेश ने कसा सियासी तंज, बोले- भाजपा जहां अपनी सीट मान रही थी, वो भी हार रही

वाराणसी:  सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तक मैं उत्तर प्रदेश में एक ...