खूनी संघर्ष में युवक की जिला अस्पताल में मौत

सलोन/रायबरेली। रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष के दौरान एक वुवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।जब कि दोनो पक्षो से लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। जिसके बाद मृतक के परिजनों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया।पुलिस की कार्यवाही से असंतुष्ट परिजनों ने करहिया चौकी इंचार्ज पर एकतरफा कार्यवाही किये जाने का आरोप लगाने लगे।

बुधवार को सलोन कोतवाली क्षेत्र के करहिया चौकी अंतर्गत ठकुराइन का पुरवा मजरे जौदहा निवासी विजय कुमार व पड़ोसी कुल्ले के बीच रास्ते के विवाद को लेकर दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हुई।जिसमें गम्भीर रूप से घायल पंकज (17) पुत्र रामेश्वर निवासी पूरे बोधी मजरे इच्छन गोड़ा की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। एक दिन पूर्व मंगलवार को पंकज अपने मामा जियालाल निवासी ठकुराइन का पुरवा मजरे जौदहा आलू की खेती में मदद करने के लिये गया था। बुधवार को पड़ोसी कुल्ले रास्ते में अपनी दीवार खड़ी करने लगा।तभी विजय कुमार पुत्र जियालाल ने रास्ते मे दीवार खड़ी करने का विरोध किया। तभी पहले से हमलावर कुल्ले के सहयोगी रामराज अपने एक दर्जन साथियो के साथ लाठी डंडो व फावड़ा से हमला बोल दिया।जिसमें दोनों पक्षो से लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये।

ग्रामीणों की सूचना पर एम्बुलेंस से घायलो को सलोन पीएचसी लाया गया।जंहा गम्भीर रूप से घायल पंकज को जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। जबकि घायल आदर्श कुमार, निर्मला, विजय कुमार, पुत्तनलाल, शिवा, मनोज, जितेंद्र, राजमोहन, रामेश्वर, इंद्रजीत, रामराज आदि लोगो को इलाज के बाद सलोन कोतवाली लाया गया। इस दौरान कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने दोनों पक्षो पर शाति भंग में चालान करने का निर्देश दिया गया। तभी घायल पंकज की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत की खबर पर परिजनों का गुस्सा सातंवे आसमान पर चढ़ गया।और करहिया चौकी इंचार्ज सुरेश सिंह पर पैसे लेकर एकतरफा कार्यवाही का आरोप लगाने लगे।

Loading...

मामला धीरे धीरे गम्भीर होता दिखाई पड़ने लगा।जिसके बाद आस पास के थानों की फोर्स अस्पताल परिसर व कोतवाली में तैनात कर दी गयी। क्षेत्राधिकारी रामकिशोर सिंह ने बताया कि घटना की विस्तृत जांच की जायेगी। जो लोग इस मामले में दोषी होंगे चाहे वह पुलिस का ही व्यक्ति क्यो न हो उस पर कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस कार्यालय में मना प्रथम राष्ट्रपति का जन्मदिन

रायबरेली। जिला व शहर कांग्रेस कमेटी ने भारत के प्रथम राष्ट्रपति व भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *