Breaking News

बिधूना प्रीमियर लीग सीजन -2 की शुरुआत कल से, कई बड़े शहरों की टीमें व खिलाड़ी बिखेरेंगे जलवा

कानपुर और लखनऊ की महिला टीमें मैत्री मैच खेल कर करेंगी प्रतियोगिता की शुरुआत

बिधूना/औरैया। बिधूना में राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता बीपीएल सीजन 2 की कल 04 फरवरी से शुरुआत होने जा रही है। इस लीग में कई प्रदशों व कई बड़े शहरों की टीमें हिस्सा लेंगी। लीग के सभी मैच तहसील ग्राउंड बिधूना में खेले जाएंगे। BPL का उत्तर प्रदेश के दो बड़े शहरों की महिला टीमें मैत्री मैच खेल कर ऐतिहासिक शुभारंभ करेंगी। आयोजकों के अनुसार लीग की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

बिधूना प्रीमियर लीग सीजन -2 की शुरुआत कल से, कई बड़े शहरों की टीमें व खिलाड़ी बिखेरेंगे जलवा

बिधूना क्रिकेट लीग (BPL) सीजन -2 का भव्य शुभारंभ कल 4 फरवरी रविवार को किया जा रहा है। यह लीग टी- 20 फॉर्मेट में खेली जायेगी जिसमे लैदर बाल का प्रयोग होगा। इस लीग में कई प्रदेशों व कई बड़े शहरों के स्टार खिलाड़ी एवं राष्ट्रीय स्तर के बड़े सितारे भी शिरकत करते हुए नजर आएंगे। बिधूना की इस लीग में कई प्रदेशों व शहरों से टीमें हिस्सा ले रही है। जिसमें- पुणे, गुरुग्राम हरियाणा, दिल्ली, बनारस, लखनऊ, पानीपत, मुरादाबाद, कन्नौज, मैनपुरी, इटावा, अलीगढ़, आगरा, मथुरा की टीमें शामिल है।

महिला क्रिकेट मैच के गवाह बनेंगे दर्शक

कल से शुरू हो रही बिधूना प्रीमियर लीग की शुरुआत सिंघानिया क्रिकेट क्लब कानपुर और लखनऊ की महिला क्रिकेट टीम के बीच एक मैत्री मैच से होगी। जिसमे कानपुर और लखनऊ की स्टार महिला खिलाड़ी अपने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को रोमांचित करेंगी। आपको बताते चले कि जनपद औरैया के लिए यह पहला मौका होगा जब जनपद के अंदर इस स्तर के किसी क्रिकेट मैच में महिला खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगी।

👉  पहले अंपायर फिर एंडरसन से उलझे अश्विन, मैदान में जमकर हुआ ड्रामा; यहां समझें क्या है पूरा मामला

बिधूना प्रीमियर लीग सीजन -2 की शुरुआत कल से, कई बड़े शहरों की टीमें व खिलाड़ी बिखेरेंगे जलवा

BPL के अध्यक्ष शेखर यादव ने बताया कि इस लीग के दूसरे सीजन की शुरुआत के साथ ही बिधूना के साथ साथ जनपद औरैया के लिए भी ये ऐतिहासिक पल होगा जब भारी संख्या में मौजूद दर्शक इस तरह की क्रिकेट प्रतियोगिता के गवाह बनेंगे। उन्होने कहा कि महिला खिलाडियों के प्रतिभाग से हमारी जनपद की बहिन बेटियां भी आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित होंगी। सभी टीमों के रुकने व भोजन पानी आदि की व्यवस्था BPL कमेटी करेगी। लीग के आयोजक कमल सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष औरैया का कहना है कि बाहर से आने वाले प्लेयर्स को घर जैसा माहौल देना एवं एक साफ सुथरी प्रतियोगिता कराना हमारा एक मात्र लक्ष्य है।

बिधूना प्रीमियर लीग सीजन -2 की शुरुआत कल से, कई बड़े शहरों की टीमें व खिलाड़ी बिखेरेंगे जलवा

प्रतियोगिता की शुरुआत की पूर्व संध्या पर तहसील ग्राउंड पर सुदीप कुशवाह, सतेंद्र यादव टिंकू सभासद, रानू खान सभासद, मोनू भदौरिया, गौरव भदौरिया, वीरू भदौरिया प्रधान, सुमित पाल, किशनू चौहान, प्रशांत यादव, मुकुल यादव, शशांक पाल, शिवम कुमार, राहुल शाक्य, अंशू गुप्ता, परवेज आदि कमेटी के सदस्य मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...