Breaking News

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ बड़ा हादसा, बस ने बाइक सवार सगे भाइयों को मारी टक्कर

त्तर प्रदेश के कानपुर में एक टूरिस्ट बस ने बाइक सवार सगे भाइयों को टक्कर मार दी। वहीं एक भाई को बस ने 50 मीटर तक घसीटती रही। चीख-पुकार मचने पर ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने घायल अवस्था में दोनों भाइयों को हैलट में भेजा, जहां डॉक्टरों ने छोटे भाई को मृत घोषित कर दिया।

AAP सांसद ने सरकार के इस बजट पर साधा निशाना, ना किसानों की MSP बढ़ी, ना मिला…

इसके बाद लोगों के चीखने चिल्लाने पर बस खड़ी कर ड्राइवर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर नवाबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों भाइयों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने अजीत को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं कामता प्रसाद का इलाज चल रहा है।

हादसे में मरने वाले अजीत की शादी पिछले साल अक्टूबर में शिवानी के साथ हुई थी। घटना की जानकारी मिलने पर उसका रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं परिजनों ने आक्रोश में आकर बस पर पथराव कर दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

ये घटना मैनावती मार्ग का है। नवाबगंज थाना क्षेत्र के ख्यौरा के रहने वाले अजय कुमार का मझला बेटा कामता प्रसाद और छोटा बेटा अजीत कुमार आजाद नगर स्थित एक स्कूल में गार्ड हैं। मंगलवार की शाम दोनों भाई बाइक से ड्यूटी जाने के लिए घर से निकले थे। इस बीच घर से करीब एक किलोमीटर ही दूर पहुंचे थे तब तक सिंहपुर की तरफ से आर रही तेज रफ्तार की टूरिस्ट बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसमें में कामता प्रसाद उछलकर दूर जा गिरा वहीं अजीत बाइक बाइक समेत बस के नीचे आ गया। भागने के चक्कर में बस ड्राइवर अजीत को 50 मीटर तक घसीट ले गया।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...