Breaking News

भाजपा नेता के बेटे ने मामूली विवाद पर सिपाही का फोड़ा सिर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

त्तर प्रदेश के कौशांबी में मंगलवार को भाजपा नेता के बेटे ने मामूली विवाद पर बीच बचाव करने आए सिपाही पर हमला कर दिया। युवक ने सिपाही के सिर पर रॉड मारकर उसका सिर फोड़ दिया। घायल सिपाही को सीएचसी सिराथू से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

बिहार में शुरू हुई इंटर की परीक्षा, एग्जाम सेंटर के बाहर उतरवाए जूते-मौजे

वहीं, पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला करनपुर चौराहे का है।उसने बीजेपी नेता के बेटे को रोकने की कोशिश की और कार्रवाई करने की चेतावनी दी। इस पर राजू ने सिपाही के सिर पर रॉड से हमला कर दिया। इससे सिपाही को गंभीर रूप से चोट लगी। उसके सिर से खून बहने लगा। स्थानीय लोगों ने सिपाही को गाड़ी में बैठाकर सीएसची सिराथू पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद सीओ डॉ. केजी सिंह ने मौके पर फोर्स के साथ छापेमारी की और आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया।

ओम प्रकाश पासी भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री काशी प्रांत (अनुसूचित जाति मोर्चा) रह चुके हैं। मंगलवार की शाम ओम प्रकाश पासी का बेटा जय प्रकाश उर्फ राजू चाराहे पर एक फल वाले के पास पहुंचा। फल वाले से कुछ लेनदनेन का मामला था। जिस पर फल विक्रेता रुपये मांगे तो राजू आपे से बाहर हो गया और गाली गलौज करने लगा। इसके बाद दोनों विवाद बढ़ गया। जानकारी मिलने पर मौके पर सिपाही विकास यादव पहुंचा।

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...