Breaking News

इटावा में बड़ा हादसा, पिकअप और ट्रक की जोरदार टक्कर- 6 किसानों की मौत

उत्तर प्रदेश के इटावा में मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हुआ है। इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से पिकअप वाहन पर सवार 6 किसानों की मृत्यु हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूत्रों ने बताया कि पक्के बाग के पास मंगलवार और बुधवार की मध्य रात्रि के करीब यह हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुये सड़क के दूसरी ओर आ गया और विपरीत दिशा से जा रहे कटहल लदे पिकअप वाहन पर पलट गया।

इस हादसे में पिकअप पर सवार 6 सब्जी विक्रेताओं की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल एक विक्रेता को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि मरने वाले और घायल सभी सब्जी बेचने वाले बकेवर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

मरने वालों में पिकअप मालिक भी शामिल है, जो चला रहा था। पिकअप मालिक राजेश यादव समाजवादी पार्टी का नेता था। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक को पकड़ लिया है। उसके चालक और मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

मृतकों में राजू पोरबाल, जगदीश कुशवाहा, जागेश्वर कुशवाहा, महेश कुशवाहा, बृजेश कुशवाहा और राजेश यादव शामिल हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख प्रकट किया। साथ ही मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार देने की घोषणा की है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...