Breaking News

बिग बॉस 13: पारस व माहिरा के रिलेशन पर देवोलीना ने साधा निशाना, कहा:’केमिस्ट्री बर्दाश्त से…’

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट किया था। जैसा की ज्ञात है बैक इंजरी की वजह से देवोलीना को शो बीच में छोड़ना पड़ा था। घर से निकलने के बाद देवोलीना कंटेस्टेंट्स पर अपनी राय खुलकर रख रही हैं। देवोलीना ने अपने हालिया ट्वीट में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पर निशाना साधा है।

भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी

देवीलाना ने अपने ट्वीट में पारस और माहिरा की केमिस्ट्री को बर्दाश्त के बाहर बताया है। एक्ट्रेस ने लिखा- सच में ये दोनों बर्दाश्त के बाहर हैं। एक तो पूरी तरह से बेकार है और दूसरी चमची है। जो कि असीम रियाज को चमचा कहती थीं। मैं इसलिए चमची माहिरा और पपीता पारस से नफरत करती हूं। देवोलीना ने ये ट्वीट किसी दूसरे ट्वीट के जवाब में किया था।

फिल्म एनालिस्ट सुमित कडेल ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था- माहिरा तुम्हें पारस सिर्फ बाहर डिजर्व करता है। असीम रियाज के काबिल तुम 10 जन्मों में भी नहीं होगी। यूजलेस कहने से पहले देवोलीना भट्टाचार्जी ने पारस छाबड़ा को चीप बताया था।

बिग बॉस में माहिरा-पारस के रिश्ते पर उठे सवाल

बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने पारस और माहिरा के रिश्ते पर सवाल उठाया था। क्योंकि पारस की पहले से गर्लफ्रेंड है और घर में उनकी माहिरा शर्मा संग नजदीकियां बढ़ रही है। इसी मद्देनजर सलमान खान ने माहिरा को आगाह करने के मकसद से बताया था कि पारस की गर्लफ्रेंड हैं। हो सकता है वो घर में आपके साथ गेम खेल रहा हो। इसलिए सावधान रहें।

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...