Breaking News

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट से नाराज़ हुए सलमान, खुद घर में जाकर साफ किये बर्तन व बाथरूम

कंट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस 13 में इस वक्त शेहनाज गिल घर की कैप्टन हैं, लेकिन उनकी ड्यूटी उनपर ही भारी पड़ती नजर आ रही है. घर के मेम्बर शेहनाज के ऑर्डर को सीरियसली नहीं ले रहे हैं. इसके बाद से ही घर में टेन्शन का माहौल बना हुआ है. शो के नए प्रोमो के अनुसार होस्ट सलमान खान घर के अंदर दाखिल होकर सफाई कर रहे हैं.

सलमान साफ कर रहे बर्तन
इस सीजन के सदस्यों से सलमान खान पहले ही उनके बर्ताव को लेकर नाराज हैं. ऐसे में घरवालों की कैप्टन शेहनाज की बात ना मानने ने मुद्दा व बिगाड़ दिया है. बताया जा रहा है कि कोई भी मेम्बर घर की सफाई करने को राजी नहीं हुआ. यह देखकर सलमान खान खुद ही घर के अंदर हेल्पर्स के साथ सफाई में जुट गए. न्यूज18 के अनुसार सलमान ने किचन स्टैंड से लेकर बर्तनों तक को साफ किया.

शर्मिंदा हुए घरवाले
सलमान ने घरवालों को स्लीपिंग रूम में बंद कर सफाई करना शुरु कर दिया. इसके बाद से सभी कंटेस्टेंट शर्मिंदा हो गए व उनसे माफी मांगना शुरु कर दिया. सलमान ने सभी सदस्यों से बोला कि ‘यहां किसी को भी शर्म नहीं है. यहां सभी अपने आप को तीस मार खां समझते हैं.’ उन्होंने बोला कि लोग देख रहे हैं इस नौटंकी को.

दूसरी बार मामू बने हैं सलमान
27 दिसंबर को अपने 54वें जन्मदिन पर सलमान दूसरी बार मामा बने हैं. उनकी बहन अर्पिता ने एक बेटी को जन्म दिया है. बेटी का नाम आयत रखा गया है. इस मौके पर एक्टर ने बोला था कि इससे अच्छा तोहफा दूसरा नहीं हो सकता.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...