Breaking News

AGM में बीसीसीआई का बड़ा फैसला, 10 साल से काम कर रहे इस अधिकारी की हुई छुट्टी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट बोर्ड की आज अहमदाबाद में आम सभा की 89वीं सालाना बैठक होनी है, लेकिन इससे पहले बड़ी खबर आ रही है. बीसीसीआई के जनरल मैनेजर केवीपी राव को नौकरी छोड़ने के लिए कहा गया है. राव ने देश के खेल में योगदान करने का मौका देने के लिए बोर्ड को धन्यवाद कहा है.

राव ने अपने ईमेल में लिखा, “यह मेल आप सभी को सूचित करता है कि बीसीसीआई ने मेरी नौकरी को 22 दिसंबर 2020 को खत्म करने का फैसला किया है. ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन है, क्योंकि इस अंत से मुझे जीवन में अच्छे अवसर मिलेंगे. मुझे कहीं और अपनी काबिलियत दिखाने का मौका मिलेगा.”

BCCI की एजीएम आज

बीसीसीआई आज आम सभा की 89वीं सालाना बैठक में आईपीएल की दो नई टीमों को शामिल करना और विभिन्न क्रिकेट समितियों का गठन एजेंडे में शामिल होगा. बीसीसीआई की एजीएम में 2028 लॉस एंजिलिस ओलंपिक में क्रिकेट को शामिल करने पर भी चर्चा होगी. इसके अलावा आईपीएल गवनिर्ंग काउंसिल के सदस्यों की नियुक्ति की जाएगी, जिनमें से एक, भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन से, प्रज्ञान ओझा के साथ सुरिंदर खन्ना की जगह पहले ही नामांकित किया जा चुका है.

साथ ही नई आईपीएल फ्रेंचाइजी के बारे में बातचीत होगी क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि 2022 में दो नई फ्रेंचाइजी 2022 तक आ सकती है. सालाना बैठक में 23 मुद्दे एजेंडा में शामिल होंगे. इनमें मुंबई में एक दिसंबर, 2019 को आयोजित 88वीं वार्षिक आम बैठक के मिनटों की पुष्टि, उपाध्यक्ष का चुनाव, आईपीएल की गवनिर्ंग काउंसिल में जनरल बॉडी के 2 (दो) प्रतिनिधियों का चुनाव और शासी परिषद के सदस्यों की नियुक्ति भी शामिल है.

About Ankit Singh

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...