Breaking News

दिल्ली में ऑटोरिक्शा में दिखे अमेरिकी विदेश मंत्री ब्लिंकन, देख लोग हुए हैरान

मेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन को नई दिल्ली में ऑटोरिक्शा की सवारी करते देखा गया। खुद ब्लिंकन ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा की हैं। नई दिल्ली में क्वाड विदेश मंत्रियों की बैठक में भाग लेने के बाद उन्हें ऑटोरिक्शा से निकलते देखा गया।

ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीरों में ब्लिंकन ने “अमेरिका-भारत रणनीतिक साझेदारी को आगे बढ़ाने” में मदद करने के लिए मुंबई और हैदराबाद सहित कई राज्यों में अमेरिकी वाणिज्य दूतावासों के कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।

एक अलग ट्वीट पोस्ट में, ब्लिंकन ने दोहराया कि अमेरिका-भारत साझेदारी “परिणामी” है। उन्होंने कहा, “मेरी यात्रा हमारी साझेदारी की ताकत और भारत-प्रशांत की सुरक्षा के लिए साझा की गई मजबूत प्रतिबद्धता को दर्शाती है। भारत के आतिथ्य और नेतृत्व के लिए धन्यवाद, और उनके G20 अध्यक्षता के महत्वाकांक्षी एजेंडे पर भागीदार बनने के लिए तैयार हूं।”

दूतावासों के कर्मचारियों के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए ब्लिंकन ने लिखा, “भारत में अमेरिकी दूतावास, हैदराबाद, कोलकाता चेन्नई और मुंबई में अमेरिकी वाणिज्य दूतावास के हमारे कर्मचारियों और उनके परिवारों से मिलकर खुशी हुई। मैं लोगों से लोगों के बीच संबंधों को मजबूत करने और भारत-अमेरिका रणनीतिक साझेदारी को आगे बढ़ाने के लिए उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के लिए बहुत आभारी हूं।”

About News Room lko

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...