Breaking News

बिग बॉस 13 के ग्रांड फिनाले से पहले सलमान ने किया शो के विनर के नाम का खुलासा…

बिग बॉस 13 के ग्रांड फिनाले को सिर्फ दो हफ्ते ही रह गए हैं । अभी घर में 8 कंटेस्टेंट बचे हैं । सबकी निगाहें इस बार के विनर पर टिकी हैं । इस सीजन को बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन बताया जा रहा है । दर्शक शहनाज, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में से किसी एक को विनर बनते देखना चाहते हैं । तीनों की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है । इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान ने शेफाली जरीवाला को घर से बेघर कर दिया ।

इस एपिसोड में सलामन खान ने एक कंटेस्टेंट के विनर बनने का इशारा भी दे दिया । वीकेंड के वार में सलमान खान ने एक लग्जरी बजट टास्क करवाया । इस दौरान शहनाज को कंफेशन रूम में भेज दिया गया । वहीं घरवालों से कहा कि शहनाज से जो सवाल पूछे जाएंगे उसका जवाब घरवाले भी देंगे । अगर शहनाज और घरवालों के जवाब एक ही हुए तो उन्हें लग्जरी बजट आइटम मिल जाएगा ।

इस लग्जरी बजट टास्क में शहनाज से पूछा गया, ‘आज फिनाले है और सना ट्रॉफी जीत गई है, अब वो क्या करेगी ।’ ऐसा लगता है कि सलमान ने घरवालों को इशाारा करते हुए कहा है कि सना ही बिग बॉस की ट्रॉफी जीतेंगी । इस टास्क के अंत में सलमान ने शहनाज को बेस्ट एंटरटेनर भी बताया

सलमान ने कहा कि सना घर में जो कुछ भी करती हैं, उससे लोग एंटरटेन होते हैं । शहनाज ने ट्रॉफी जीतने वाले सवाल के जवाब में कहा था कि वो किसी को भी ये ट्रॉफी नहीं देंगी लेकिन सिद्धार्थ के साथ शेयर जरूर कर सकती हैं । हालांकि अभी भी दर्शक इस बात का अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं कि बिग बॉस 13 कौन जीतेगा ।

बता दें कि हाल ही में घर से शेफाली बाहर आई हैं । उन्होंने सना के बारे में कहा, ‘वो बहुत बड़ी गेमर है । फेक है । क्यूटनेस की आड़ में वो लोगों का फायदा उठाती है । वो उस वक्त पाला बदल लेती है जब उसके दोस्तों को उसकी जरूरत होती है । अब वो आसिम की टीम का साथ दे रही है लेकिन मुझे लगता है कि उसका ये मूव बहुत बड़ा फ्लॉप साबित होगा । उसने सिद्धार्थ का भी दिल दुखाया है ।’

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...