Breaking News

कास्टिंग काउच से गुजरी हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, बोली-जब मैं 16 साल की थी तो

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट रही रश्मि देसाई को हर किसी ने पसंद किया। उन्हें लोगों ने इतना प्यार दिया की उन्होंने बिग बॉस के घर में आखिरी पढ़ाव तक अपना सफर तय किया। रश्मि देसाई एक अच्छी एक्ट्रेस भी है, वो सीरियल की दुनिया में भी हाई रेटेड एक्ट्रेस मानी जाती है। वहीं रश्मि ने इंटरव्यू के दौरान कुछ बाते सामने रखी है जिससे वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपना कास्टिंग काउच अनुभव साझा किया है। उन्होंने बताया कि वो जब 16 साल की थी, तब एक आदमी ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी। रश्मि ने बताया कि वो उस वक्त इस इंडस्ट्री में नई-नई थीं।

बातचीत के दौरान रश्मि ने कहा, “आज भी याद है, जब मुझे कहा गया था कि अगर तुम कास्टिंग काउच से नहीं गुजरोगी तो तुम्हे काम नहीं मिलेगा। उस आदमी का नाम सूरज था और मैं नहीं जानती कि वह अब कहां है? जब हम पहले मिले तो उसने मुझसे मेरा स्टेटिस्टिक्स पूछा। मैं तब इसका मतलब नहीं जानती थी।

मैंने उससे कहा कि मुझे नहीं पता तो वह समझ गया कि मैं इन सब चीजों के बारे में बिल्कुल अनजान हूं। वह पहला इंसान था, जिसने किसी न किसी तरह मेरा फायदा उठाने और मुझे मोलेस्ट करने की कोशिश की।

रश्मि के मुताबिक, उस आदमी ने उन्हें एक ऑडिशन के लिए भी बुलाया था और शराब पिलाकर उन्हें मोलेस्ट करने की कोशिश की थी। रश्मि ने कहा, उस वक्त उसने मुझे एक ऑडिशन के लिए बुलाया। मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी। मैं पहुंच गई, लेकिन वहां उसके अलावा कोई नहीं था। वहां कोई कैमरा भी नहीं था।

उसने मेरी ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर मुझे बेहोश करने की पूरी कोशिश की। मैं कहती रही कि मैं यह सब नहीं करना चाहती। लेकिन वह मेरे दिमाग को कंट्रोल में करना चाहता था। करीब ढाई घंटे बाद मैं किसी तरह वहां से निकली और घर आकर मां को सबकुछ बता दिया।

एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने अपनी मां को कहा कि वे इस इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहतीं। तब उन्होंने उस आदमी को फोन किया और एक रेस्त्रां में मिलने के लिए बुलाया। अगले दिन जब वह मिलने आया तो मां ने उसे जोर का थप्पड़ जड़ दिया। रश्मि कहती हैं, “मां ने उससे कहा कि अगर तुमने फिर मेरी बेटी के साथ फिर ऐसी हरकत की तो याद रखना यह तो बस शुरुआत है। अगली बार मैं तुम्हे ठीक कर दूंगी।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...