Breaking News

बाइक व चेचिस की हुई भिड़ंत, बाइक सवार हुआ गंभीर घायल, रिम्स सैंफई के लिए रेफर, पुलिस ने चेचिस कब्जे में लिया

बिधूना। तहसील के थाना कुदरकोट क्षेत्र में शनिवार को बाइक व डंफर चेचिस की आमने सामने भिंड़त हो गयी। जिससे बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोगों घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चेचिस को कब्जा में लेने के साथ घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार थाना कुदरकोट क्षेत्र के गांव आरमपुर निवासी जितेन्द्र कुमार पुत्र राजाराम शनिवार को लगभग 11:30 बजे कस्बा कुदरकोट से सब्जी लेकर अपने घर वापस आ रहा था। वह बिधूना-भरथना मार्ग पर शंकरपुर गांव के सामने पहुंचा था कि तभी सामने बिधूना की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंफर चेचिस ने बाइक में टक्कर मार दी। चेचिस की टक्कर से जितेन्द्र कुमार बाइक से उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो चीखने चिल्लाने लगे।

वहीं घायल की चीख-पुकार सुन राहगीरों व परिचितों ने घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंची थाना कुदरकोट पुलिस ने चेचिस को कब्जा में ले लिया। वहीं घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के डाक्टरों ने घायल युवक के पैर में फैक्चर होने के चलते रिम्स सैंफई के रिफर कर दिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष कुदरकोट मुलेन्द्र सिंह ने बताया कि बाइक व डंफर चेचिस की भिड़ंत हुई है। चेचिस को कब्जे में ले लिया गया है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...