Breaking News

बिल गेट्स को लगा एक बड़ा झटका, बेटी जेनिफर ने इस शख्स से की गुपचुप सगाई

दुनिया के सबसे रईस लोगों में शामिल बिल गेट्स की बेटी जेनिफर गेट्स ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नायेल नसार से सगाई कर ली है। जेनिफर ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर पोस्ट कर दी। 23 वर्षीय जेनिफर को 28 वर्षीय नायेल ने एक खूबसूरत बर्फीली जगह पर ले जाकर प्रपोज किया। नायेल ने जेनिफर को हीरे की अंगूठी देते हुए पूरी उम्र उनके साथ बिताने की अनुमति मांगी। जेनिफर ने तत्काल हां कह दिया। जेनिफर और नायेल एकदूसरे को करीब 4 साल से जानते हैं। जेनिफर बिल और मेलिंडा गेट्स की सबसे बड़ी बेटी हैं। नायेल मिस्र के सबसे युवा रईसों में से एक हैं।

जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि नायेल नसार, तुम दुनिया में अपनी तरह के इकलौते इंसान हो। तुमने यहां प्रपोज कर के मेरे पैरों के नीचे से जमीन खिसका दी। मैं अब पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ बिताने का इंतजार नहीं कर सकती। जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर आगे लिखा कि वो नायेल के साथ पूरा जीवन विकसित होते हुए, सीखते हुए, हंसते हुए और एकदूसरे को प्यार करते हुए बिताना चाहती हैं और वह नायेल को करोड़ों बार प्यार करना चाहती हैं।

वहीं, नायेल नसार ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उसने हां कह दिया। मैं खुद को दुनिया का सबसे किस्मतवाला इंसान महसूस कर रहा हूं। जेन, मैंने आजतक जितना भी सोचा है, जो कुछ भी सोचा है, उन सबसे बढ़कर तुम मेरे लिए सबकुछ हो। मैं अपना जीवन तुम्हारे बगैर सोच भी नहीं सकता। तुम्हारे साथ रहना यानी हर दिन को सपने की तरह जीना है।

इंस्टाग्राम की तस्वीरों को देखकर लगता है कि दोनों किसी स्की रिजॉर्ट में हैं। हालांकि दोनों ने लोकेशन के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। जेनिफर वॉशिगंटन के मेडिना में पैदा हुई है। उन्होंने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से बायोलॉजी में डिग्री ली है। वहीं, नायेल कुवैत में पले-बढ़े हैं। उन्होंने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से ही इकोनॉमिक्स में मैनेजमेंट डिग्री ली है। नायेल एक सेलिब्रिटी शोजंपर हैं। हालांकि, अभी तक जेनिफर के माता-पिता बिल और मेलिंडा की तरफ से अभी इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन कुछ दिन पहले ही बिल-मेलिंडा ने अपनी शादी की 26वीं सालगिरह मनाई थी, तब जेनिफर और नायेल उसमें शामिल हुए थे।

About News Room lko

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...