उपचुनाव से उत्साहित भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में डबल इंजन सरकार के लाभ बताए थे। मतलब केंद्र व राज्य में सहयोगी सरकार से विकास कार्यो को गति मिलती है। उत्तर प्रदेश,मध्य प्रदेश व गुजरात आदि में डबल इंजन सरकार के कारण विकास हो रहा है। यही कारण है कि उपचुनावों में भाजपा का प्रदर्शन शानदार रहा है।

चुनाव परिणामों से भाजपा उत्साहित है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सफलता का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। उन्होंने प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के मार्गदर्शन में यह जीत हासिल हुई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी ने जो शानदार प्रदर्शन किया है।

नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और प्रेरणा से और जेपी नड्डा के नेतृत्व में पूरे देश के अंदर जो प्रदर्शन किया है,वह उत्साहित करने वाला है। योगी ने कहा साढ़े तीन वर्ष पहले चुनाव के परिणामों को एक बार फिर से दोहराया गया है। आज के उपचुनाव ने भविष्य के चुनाव परिणामों का संकेत दिया है। यह जीत बेहतरीन टीम वर्क का नतीजा है। केंद्रीय नेतृत्व के साथ ही प्रदेश संगठन के साथ बूथ केवल के उन लाखों कार्यकर्ताओं ने संगठन ही सेवा के भाव को आत्मसात करते हुए काम किया।

Loading...

मुख्यमंत्री ने जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि सरकार की जनहितैषी नीतियों को जनता के बीच ले जाने वाले कार्यकर्ताओं ने कोरोना कालखंड के बीच अपनी जान की परवाह न करते हुए जिस तरह काम किया,वह अभिनन्दनीय है। यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर जनता की मुहर है।

डॉ.दिलीप अग्निहोत्री

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

काशी: भव्य देव दीपोत्सव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महीनों बाद काशी आगमन के लिये कार्तिक पूर्णिमा का दिन निर्धारित ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *