Breaking News

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बदमाशों ने पूर्व ग्राम प्रधान को गोलियों से भूना, पढ़े हैरान कर देने वाली पूरी खबर

त्तर प्रदेश के हाथरस में बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्रधान को गोलियों से भून दिया। जिससे पूर्व प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हमले में साथी बाल-बाल बच गया। चर्चा है कि पूर्व प्रधान हत्या के एक मामले में कोर्ट से तारीख करके अपने साथी के साथ गांव लौट रहा था।

AAP सांसद ने सरकार के इस बजट पर साधा निशाना, ना किसानों की MSP बढ़ी, ना मिला…

तभी पहले से ही घात लगाये बैठे हमलवारों ने पूर्व प्रधान को घेर लिया और गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिसमें पूर्व प्रधान को कुछ गोली सिर और कुछ छाती पर लगी। इससे पूर्व प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। गोलीकांड की सूचना लगते ही कोतवाली हाथरस गेट पुलिस मौके पर पहुंच गई। सूचना पर मृतक के परिजन व आसपास गांवों के तमाम लोग पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर एएसपी प्रकाश कुमार व सीओ सिटी सुरेन्द्र सिंह मय फोर्स के पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए। जहां अफसरों ने मृतक पूर्व प्रधान के परिजनों से बातचीत की।

ये घटना जलेसर क्षेत्र का है। नगला इमलिया गांव के रहने वाले 45 वर्षीय संजीव प्रताप सिंह उर्फ संजू प्रधान मंगलवार दोपहर मोटर साईकिल से हाथरस शहर से गांव लौट रहे थे। बताया जाता है कि बाइक को गांव बागऊ का प्रमोद चला रहा था। तभी जलेसर रोड़ पर गांव गढ़ी जैनी के पास उसकी बाइक को दो बाइकों पर सवार होकर आए करीब आधा दर्जन हमलावरों ने रोक लिया। हमलावरों ने प्रमोद को अलग हटने की कह दिया। प्रमोद के साइड में होते ही अज्ञात हमलावरों ने पूर्व प्रधान को निशाना बनाते हुए बड़ी नजदीकी से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...