Breaking News

रायबरेली के सलोन से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी का कोरोना से निधन

कोरोना वायरस ने एक और भारतीय जनता पार्टी विधायक की जान ले ली. रायबरेली के सलोन से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी का शुक्रवार को लखनऊ के अपोलो अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. कोरोना संक्रमण के चलते पिछले दिनों उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. इलाज के दौरान ही उनका देहांत हो गया.

दल बहादुर कोरी बीजेपी की चौथे विधायक हैं, जिनका कोरोना से निधन हो गया. इससे पहले औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर, लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव, बरेली के नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार का भी कोरोना के चलते निधन हो गया. गौरतलब है कि दल बहादुर कोरी पहली बार 1996 में सलोन विधानसभा से विधायक बने और राजनाथ सिंह के मुख्यमंत्री काल में राज्य मंत्री बने थे.

कोरोना ने अब तक कई अफसरों को भी छीन लिया है. पंचायत चुनाव के दौरान ड्यूटी में लगे करीब 700 शिक्षकों की भी कोरोना से मौत हो चुकी है. कोरोना संक्रमण की दूसरी खतरनाक लहर में अब तक यूपी विधानसभा के चार सदस्य हमेशा के लिए बिछड़ गए.

सबसे पहले रमेश चंद्र दिवाकर, फिर सुरेश श्रीवास्तव, केसर सिंह और अब दल बहादुर कोरी. एक हफ्ते में तीन सदस्य दिवंगत हुए. वहीं अब तक छह विधायकों की कोरोना से जान जा चुकी है. कोरोना की पहली लहर में पिछले साल दो मंत्री चेतन चौहान व वरुण रानी भी दिवंगत हो गए थे. यूपी की 17वीं विधानसभा में अब तक एक दर्जन विधायकों की मृत्यु हो चुकी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

20 रुपये की पर्ची में निकले 100 रुपये, फिर लगवा ली सोने की अंगूठी; बोले-दांव खाली…

आगरा:  उत्तर प्रदेश के आगरा में पालीवाल पार्क में टहलने आने वाले लोगों को टप्पेबाज ...