Breaking News

बीजेपी विधायक सुरेश्‍वर सिंह की कार का हुआ एक्‍सीडेंट, जाने पूरी खबर

यूपी के बहराइच के महसी से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह की कार का एक्सीडेंट हुआ है। इस घटना में विधायक की पुत्रवधू समेत छह लोग घायल हो गए हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फखरपुर और कैसरगंज पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।

एक घायल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है जिसे डॉक्टरों ने लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। डीएम डॉ.दिनेश चंद्र ने भी मेडिकल कॉलेज पहुंचकर घायलों के बारे में जानकारी ली।

घायलों में विधायक की पुत्रवधू अनुराधा सिंह पत्नी अखंड प्रताप सिंह के अलावा फतेहपुरा निवासी अवधेश सिंह पुत्र जय नारायन सिंह, उनकी पत्नी डीडीसी शंकुतला सिंह, अवधेश सिंह की बहन आगरा निवासिनी ललिता सिंह पत्नी मदन मोहन सिंह, देहात कोतवाली क्षेत्र के चंदनपुर सिकड़िया निवासी अशोक कुमार उर्फ भानू पुत्र मनोज और खैरीघाट थाने के देवदत्तपुर निवासी कुलदीप कुमार शामिल हैं।

विधायक सुरेश्वर सिंह के परिवारीजन कार से लखनऊ जा रहे थे। बहराइच-लखनऊ हाईवे पर ऐनी से गुलालपुरवा के बीच अचानक यूटर्न ले रही जाइलो कार ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में महसी विधायक की कार पलट गई। कार में सवार उनकी पुत्रवधू सहित छह लोग घायल हो गए।

 

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...