Breaking News

गोमती एक्सप्रेस में सफर कर रहे बीजेपी सांसद हुए परेशान , फिर ट्रेन रोककर कराया गया…

ट्रेन में यात्री सुविधाओं की अनदेखी की शिकायतें नई नहीं हैं। ऐसी ही अनदेखी की वजह गोमती एक्सप्रेस में सफर कर रहे एटा के बीजेपी सांसद राजवीर सिंह परेशान हो गए।

ट्रेन में उन्हें मच्छरों ने काटना शुरू कर दिया। यहां तक कि सांसद का अपनी बर्थ पर बैठना दुश्वार हो गया। मामले की शिकायत ट्विटर के जरिए रेलवे तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उन्नाव में ट्रेन रोककर बोगी की सफाई और मच्छर भगाने के लिए स्प्रे कराया गया। इसके बाद ही ट्रेन आगे लिए रवाना की गई।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन नंबर 12419 गोमती एक्सप्रेस शनिवार की सुबह चारबाग से दिल्ली के लिए रवाना हुई। सांसद को हुई असुविधा के बारे में ट्रेन में सफर कर रहे मान सिंह ने ट्विटर पर शिकायत दर्ज कराई थी।

इस शिकायत में बताया गया कि एटा के सांसद राजवीर सिंह फर्स्ट क्लास कोच एच-1 में यात्रा कर रहे हैं लेकिन मच्छरों ने उनका बैठना दुश्वार कर दिया है। बोगी का शौचालय भी गंदा पड़ा हुआ है। इस शिकायत पर नज़र पड़ते ही रेलवे के अफसर हरकत में आ गए। गोमती एक्सप्रेस को उन्नाव में रोक लिया गया। इसके बाद बोगी की सफाई कराई गई और कोच में मच्छर भगाने का स्प्रे किया गया।

उधर, आम यात्रियों की अक्सर शिकायत होती है कि ट्रेनों में गंदगी पर उनकी शिकायतों की सुनवाई नहीं होती। ऐप के जरिए ट्रेनों में गंदगी, पानी की किल्लत, खराब पंखें और एसी धीमा होने जैसी ढेरों शिकायतें रोज आ आ रही है।

आरोप है कि आम तौर पर आम यात्रियों की ऐसी शिकायतो को अनदेखा कर दिया जाता है। लेकिन शनिवार को गोमती एक्सप्रेस में गंदगी के बीच एटा से भाजपा सांसद को मच्छर के काटने शिकायत मिली तो अफसर अनदेखी नहीं कर सके। तंत्र सक्रिय हुआ और ट्रेन आनन-फानन में उन्नाव में रोक दी गई।

 

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...