Breaking News

किसकी मदद से छिपी है अतीक की पत्नी शाइस्ता?, जाने पूरी खबर

मेश पाल हत्याकाण्ड के फरार शूटरों को पकड़ने की जगह अब एसटीएफ अतीक की पत्नी शाइस्ता को ढूंढ़ने में लग गई है। उसकी पूरी टीम शाइस्ता, अशरफ की पत्नी जैनब व अतीक की बहन आयशा नूरी को पकड़ने के लिये प्रयागराज से दिल्ली तक दबिश दे रही है।

👉National Panchayati Raj Day : बिखर गई पंचायतें रूठ गए है पंच, भटक राह से है गए स्वशासन के मंच

शाइस्ता

लखनऊ में भी अतीक व असद के मददगारों का ब्योरा खंगाला गया। अतीक व अशरफ की हत्या के बाद शाइस्ता ने किसी से सम्पर्क नहीं किया। उसके कई रिश्तेदारों के नम्बर भी सर्विलांस पर है। एसटीएफ के साथ ही प्रयागराज पुलिस को मददगारों से पता चला कि शाइस्ता के पास काफी रकम और जेवर है। एसटीएफ यह भी पता करने में लगी हुई कि किन मददगारों के नेटवर्क से वह अभी तक छिपी हुई है।

👉झारखंड के मंत्री का अश्लील वीडियो वायरल, देख लोग हुए हैरान

एसटीएफ के एक अधिकारी बताते हैँ कि उमेश हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपित अब रहे नहीं ऐसे में शाइस्ता की मदद कौन कर रहा है…। यह अहम सवाल है और इसका जवाब पाने के लिये ही एसटीएफ की प्रयागराज, नोएडा, वाराणसी, लखनऊ समेत कई जगह की टीमें लगी हुई है। शाइस्ता के नेटवर्क को भेद पान में एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस अभी तक नाकाम रही है। शाइस्ता के मददगारों की तलाश प्रयागराज, लखनऊ, वाराणसी, नोएडा व दिल्ली में की जा रही है। दो दिन पहले एक टीम कानपुर भी गई थी।

प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या सरेआम कर दी गई थी। इसमें नामजद अतीक, अशरफ, शूटर अरबाज, उस्मान चौधरी, असद, गुलाम मारे जा चुके हैं। अरमान, साबिर और गुड्डू मुस्लिम अभी जेल जाने से बचे हुये हैं। इस हत्या के दूसरे अतीक की पत्नी शाइस्ता सामने आयी थी और अतीक व बेटे को बेकसूर बताया था। लेकिन जैसे-जैसे लोग पकड़े जाते रहे, इस केस की परतें खुलती रही।

इसमें ही साफ हुआ कि अतीक के साथ शाइस्ता भी पूरी साजिश में शामिल थी। आयशा नूरी के घर पर ही गुड्डू मुस्लिम ने पांच मार्च को शरण ली थी। इसके बाद ही शाइस्ता के साथ ही आयशा पूरी व अशरफ की पत्नी जैनब भी मोस्ट वान्टेड की सूची में आ गई।

About News Room lko

Check Also

बाह में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- आप महात्मा गांधी की मुराद को पूरा कर रहे हैं

आगरा में तीसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर सियासी पारा गर्माया हुआ है। ...