Breaking News

समाज के अंतिम पायदान पर खडे़ व्यक्ति को समाज की मुख्य धारा में लाना ही भाजपा का स्वभाव: शेष नारायण मिश्र

लखनऊ। आज भारतीय जनता पार्टी अवध क्षेत्र कार्यालय पर 72वें गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम बहुत ही हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र ने पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के सिद्धांतों को मूलरूप देते हुए दलित समाज की महिला रमावती गौतम को कार्यक्रम का मुख्य अतिथि बनाकर उनसे ही घ्वजारोहण कराया और कहा कि समाज के अंतिम पायदान पर खडे़ व्यक्ति एवं दलितों, शोषितो को समाज की मुख्य धारा में लाना ही भाजपा का स्वभाव बन गया है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश में जिस तरह किसानों, गरीबों, मजलूमों एवं शोषितों को लगातार मुख्य धारा में जोड़ने का भागीरथी प्रयास मोदी जी द्वारा किया जा रहा है। उसी कड़ी में रमावती देवी से गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कराना हमारा भी गिलहरी प्रयास है। आज मोदी सरकार मेें गरीबों को घर, किसानों को सम्मान निधि एवं महिलाओें को शौचालय देकर जिस तरह उनके स्वाभिमान व मान सम्मान को ऊंचा करने का प्रयास लगातार किया जा रहा है। सच्चे अर्थों मेें गणतंत्र की यही सही परिभाषा है।

देश को स्वावलम्बी व अत्मनिर्भर बनाना, रक्षा के क्षेत्र अग्रणी, बडे़-बड़े नेशनल हाइवें, सैनिकों को सम्मान, देश की सीमाओं की रक्षा एवं देश में एक निशान, एक विधान एवं एक प्रधान लाना ही गणतंत्र की सच्ची सफलता है। आज 135 करोड़ की आबादी एवं विभिन्न संस्कृतियों से सजा देश मोदी जी एक आवाज पर एक साथ चल पड़ता है यही 72वें गणतंत्र की विशेषता है।

Loading...

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी राजेश मिश्रा ‘‘डाक्टर’’ ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्यरूप से त्रयंम्बक तिवारी, दिनेश तिवारी, डा. श्वेता सिंह, शिवभूषण सिंह, विनोद कुमार, किरन सिंह, मधुर शर्मा, विमल सिंह, जयति श्रीवास्तवा, आकाश मिश्रा मोंटी, मोहित मिश्रा, नरेन्द्र स्वामी आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कोरोना के नए स्ट्रेन पर योगी सरकार अलर्ट, महाराष्ट्र, केरल से आने वाले यात्रियों की Airport पर जांच

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सरकार ने महाराष्ट्र और केरल से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *