Breaking News

वृद्ध महिलाओं को बांटे कंबल

लखनऊ। भारतीय स्टेट बैंक, शान्ति फाउंडेशन ट्रस्ट के प्रयोजन से सरल केयर फाउंडेशन ने नंदोली गांव में 500 से अधिक महिलाओं को कंबल वितरण किया गया। मोहनलालगंज के विधायक अम्बरीष सिंह पुष्कर ने कहा कि “सर्दियों के समय कंबल वितरण बहुत ही सराहनीय कार्य है।”

भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक अजय कुमार खन्ना ने गांव के लोगो को बैंक के महत्व के बारे में बातया और कहा, “बैंक आपकी दोस्त है वह समाज के हितकारी तमाम काम भी करती है।”

भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लेडीज क्लब की अध्यक्ष माधवी खन्ना ने महिलाओं को कंबल देते उनको सर्दियों सचेत रहने के बारे में कहा। शिक्षा विभाग की अधिकारी ललिता प्रदीप ने गांव के लोगो से बात करते कहा कि “अपने बच्चों को स्कूल पढ़ने जरूर भेजें।”

भाजपा नेता डॉक्टर श्वेता सिंह ने कहा कि “गांव और गरीब किसान को मदद करनी चाहिये।” आनंद शेखर सिंह ने सभी गांव के लोगो को सर्दियों में अपना ख्याल रखने के लिए कहा। सरल केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीता सिंह ने गांव की महिलाओं को स्वच्छता की जानकारी दी।

इस कार्यक्रम में मोहनलालगंज के विधायक अम्बरीष पुष्कर, भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक अजय कुमार खन्ना, स्टेट बैंक लेडीज क्लब की प्रेसिडेंट माधवी खन्ना, डीजीएम स्टेट बैंक नीलेश द्विवेदी, शिक्षा विभाग से ललिता प्रदीप, बाबू सुंदर सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के चेयरमैन आनंद शेखर सिंह, डायरेक्टर रीना सिंह, भारतीय जनता पार्टी अवध प्रान्त की उपाध्यक्ष डॉक्टर श्वेता सिंह, सरल केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीता सिंह, युवा अधिवक्ता तथा मुख्य ट्रस्टी शान्ति फाउंडेशन ट्रस्ट तन्मय प्रदीप, विनोद कुमार, समाजसेवी आईपी सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह, राकेश कुमार, बीडीसी सदस्य वंदना सिंह, पूर्व प्रधान रीना सिंह, शिक्षक श्वेता शुक्ला मोहिनी आभा और सत्यम सिंह सहित तमाम गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

समाजसेवी शिक्षक आईपी सिंह और सरल केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीता सिंह ने सभी आये हुए अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। सभी अतिथियों ने गांव के नई निवासियों को महिला और पुरुषों को कंबल दे कर सम्मानित किया।

आईपी सिंह ने सभी अतिथियों का धन्यवाद दिया। साथ ही साथ पुनः आने का आमंत्रण भी दिया। भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कॉर्पोरेट सोशल रेस्पाॅन्सिबिलिटी (सीएसआर) के अन्तर्गत शान्ति फाउंडेशन ट्रस्ट के साथ मिल कर कंबल वितरण का आयोजन कर रही है।

शान्ति फाउंडेशन ट्रस्ट एक रजिस्टर्ड चैरिटीबल संस्था है जो खेल और शिक्षा को बढ़ावा देती है. महिला हॉकी को लेकर प्राइज़मनी प्रतियोगिता का आयोजन करती रहती है। सरल केयर फाउंडेशन महिला स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यावरण को लेकर सामाजिक कार्यक्रम करती है।

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...