Breaking News

परीक्षा देने गई मीडिया कर्मी की बेटी का ब्लेजर और जेवर गायब

लखनऊ। पुलिस भर्ती परीक्षा में स्कूलवालों ने लड़कियों से ज़ेवर और ब्लेजर भी उतरवा लिए। इम्तिहान के बाद परीक्षार्थिनी शिखा भारद्वाज ने देखा तो उसका ब्लेजर और नथुनी भी गायब थी। परीक्षार्थिनी एक मीडिया कर्मी की बेटी है। पत्रकार ने बताया कि पुलिस भर्ती परीक्षा देने गई अभ्यर्थिनी का सेण्टर से ब्लेजर गायब हो गया।

👉बम का ऑर्डर देने वाली इमराना गिरफ्तार, मुजफ्फरनगर कोतवाली में पूछताछ जारी

परीक्षार्थिनी ने ब्लेजर मे ही नाक की रिंग भी रख दी थी । वह भी गायब थी। प्रवेश के दौरान विद्यालय प्रशासन द्वारा चेकिंग मे ब्लेजर और जेवर दोनों उतरवाकर रखवाया लिया गया था। जिसे विद्याालय प्रशासन के कर्मचारियों ने देखा था। जब परीक्षा देकर बाहर निकली युवती शिखा भारद्वाज ने देखा कि ब्लेजर समेत नाक की रिंग गायब थी।

परीक्षा देने गई मीडिया कर्मी की बेटी का ब्लेजर और जेवर गाय

पत्रकार ने थानें पहुचकर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने कहा कोई उठा ले गया होगा ।हम क्या करें। सेण्टर ने भी हाथ खड़ा कर दिया। मामला पीसेण्ट डे एकेडमी इण्टर कालेज (Peasant Day Academy College) सुभाष नगर, सरोजनीनगर लखनऊ का है। जब पत्रकार ने सीसीटीवी फुटेज दिखाने को कहा तो विद्यालय और पुलिस दोनों ने हाथ खड़े कर दिए।

👉टिकैत बोले- आंदोलन में देनी पड़ेगी कुर्बानी, हम छाती पर गोली खाने से नहीं हटेंग पीछे

देखने वाली बात है कि अगर दरवाजे पर चेकिंग होती तो परिक्षार्थिनी अपना सारा सामान बपने गार्जियन को दे दती। लेकिन चेकिंग कालेज के अंदर की गयी जहां गार्जियन को जाने की इजाजत नहीं थी। वहां पर केवल कालेज का ही स्टाफ था। उसी की जानकारी में ही कोट और जेवर उतारे गये थे।

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...