Breaking News

बैल नहीं थे तो बेटियों से खेत जुतवा रहा था किसान, सोनू सूद ने भेज दिया नया ट्रैक्टर

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिये लागू किये लॉकडाउन के चलते लाखों लोगों को रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया. जिसके बाद बड़ी संख्या में दूसरे शहरों में काम करने पहुंचे प्रवासी वापस अपने गांव लौटने लगे, ऐसी स्थिति में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उनकी मदद की और वे लाखों लोगों के लिये रील हीरो से रियल हीरो बन गये.

वहीं अब अभिनेता सोनू सूद एक गरीब किसान की मदद कर सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा है कि सोनू सूद ने चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव को नया ट्रैक्टर भिजवाया है. आंध्रप्रदेश के दूरगामी गांव में रहने वाले नागेश्वर के घर पर इस ट्रैक्टर की डिलीवरी हुई है.

नागेश्वर राव ने सोनू सूद के इस स्पेशल गिफ्ट को लेकर उनकी तारीफ की है. उन्होंने कहा कि रील लाइफ में सोनू भले ही विलेन हों लेकिन रियल लाइफ में वे हमारे लिए हीरो हैं. मैं और मेरा परिवार सोनू की इस मेहरबानी के लिए उन्हें नमन करता है.

जानकारी के अनुसार नागेश्वर राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नागेश्वर राव अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है. उसके पास इतने पैसे ही नहीं है कि वो बैल किराए पर ले सके. वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही हैं, ये देख सभी का दिल पिघल गया है. वही इस वीडियो को देखकर सोनू सूद ने अपने चिर परिचित अंदाज में इस फैमिली की मदद का ऐलान कर दिया था. खास बात ये है कि ये ट्रैक्टर नागेश्वर के पास पहुंच भी चुका है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...