Breaking News

जमीन के लिए बड़े भाई को मार दी गोली

मैनपुरी। बुधवार की देर रात घर के बाहर दुकान पर बैठे युवक को बड़े भाई ने गोली मार दी। गोली पीठ में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनते ही परिजन और आसपास के लीग दौड़ पड़े। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। घटना की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
घटना रात 9ः30 बजे की है। नगर के मोहल्ला गाड़ीवान निवासी नीतू दिवाकर ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर जानकारी दी कि उसका पति अनिल दिवाकर पुत्र सुरेश दिवाकर मोहल्ला गाड़ीवान दुकान पर बैठा था। तभी जेठ मुकेश दिवाकर वहां आया और अनिल को पीछे से गोलीमार दी। गोली पीठ में लगी और वह गिर पड़ा। जेठ पर आरोप लगाया कि मकान व दुकान के बंटबारे को लेकर जेठ मुकेश पति अपने छोटे भाई अनिल से रंजिश मानता था। इसी रंजिश में मुकेश ने अनिल को गोली मार कर हत्या करने की कोशिश की।
खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पुलिस ने जाकर घायल से भी घटना की जानकारी लेकर बयान दर्ज किए। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ जानलेवा हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मौके से फरार हुए आरोपी की तलाश कर रही है। बंटबारे के विवाद में हुई इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई है।

About Samar Saleel

Check Also

बांदा में तमंचा दिखा कर महिला से किया रेप , जाने हैरान कर देने वाली पूरी खबर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बांदा में तमंचा दिखा कर महिला से रेप ...