Breaking News

धमाकेदार शुरुआत के साथ भारतीय टीम की पारी में दोनों ओपनर्स आउट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का पहला मैच आज ऑकलैंड में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर #न्यूजीलैंड ने गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं भारतीय टीम की पारी में दोनों ही ओपनर्स शिखर धवन और शुभमन गिल अर्धशतक जड़ने के बाद आउट हो गए, जिसके बाद ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला लेकिन लॉकी फर्ग्यूसन ने पंत को धाकड़ गेंद डालकर आउट कर दिया।

बता दें कि शिखर धवन के आउट होने के बाद मैदान पर उतरे ऋषभ पंत शुरुआत से ही घबराए हुए दिखे और कई गेंद उन्होंने मिस भी कर दी। पंत ने 23 गेंदे खेली जिसमें वे सिर्फ 15 रन बना सके। इतनी धीमी रफ्तार के बाद उन पर प्रेशर बढ़ रहा था और इसी का फायदा उठाते हुए न्यूजीलैंड के धाकड़ गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने 33वें ओवर में एक तेज रफ्तार गेंद फेंकी जिसे ऋषभ पंत पढ़ नहीं पाए और बॉल सीधे स्टंप से टकरा गई। गेंद इतनी तेज थी की स्टंप भी अपनी जगह से उखड़ गया। वहीं आउट होने के बाद पंत भी हैरान हो गए और एक जगह खड़े रह गए।

टॉस हारने के बाद पहले #बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम ने धमाकेदार शुरुआत की। टीम के दोनों ही ओपनरों ने शतकीय साझेदारी की। वहीं शुभमन गिल और शिखर धवन ने अर्धशतक भी पूरा किया। न्यूजीलैंड के गेंदबाज दोनों के सामने पस्त नजर आ रहे थे लेकिन 24वें ओवर में लौकी फरग्यूसन ने शुभमन गिल को आउट कर दिया वहीं बाद में टीम साउदी ने भी #धवन को चकमा देकर आउट कर दिया।

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

फिन एलन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (सी), टॉम लैथम (डब्ल्यू), डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन।

About News Room lko

Check Also

श्रेयस अय्यर ने दिखाया क्लास, दिलाई विराट कोहली की याद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज ...