Breaking News

मुंबई के माहिम इलाके में बिल्डिंग में आग लगी; पालघर में कॉन्स्टेबल ने आत्महत्या कर ली

मुंबई:  महाराष्ट्र में मुंबई के माहिम इलाके में स्थित मोहित हाइट्स बिल्डिंग में आग लगी। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है। मुंबई फायर ब्रिगेड के मुताबिक, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इसके अलावा पालघर जिले में एक 26 वर्षीय कॉन्स्टेबल ने अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार को वसई इलाके में हुई। इस कदम के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि मीरा भयंदर-वसई विरार पुलिस नियंत्रण कक्ष में तैनात कांस्टेबल सागर अठनेकर ने कथित तौर पर अपने घर की छत से लटककर आत्महत्या कर ली। शव को बाद में पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया।

ठाणे में व्यक्ति की हत्या कर शव फेंकने के आरोप में एक गिरफ्तार
ठाणे जिले में एक व्यक्ति की हत्या कर शव को पहाड़ी के पास फेंकने के आरोप में 28 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी रमेश उर्फ बाला श्यामलाल माली को रविवार देर रात कलवा से गिरफ्तार किया। कलवा थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अशोक उत्तेकर ने बताया कि 27 वर्षीय एक व्यक्ति का शव 2 अक्तूबर को कलवा में एक पहाड़ी की तलहटी में मिला था। बाद में मृतक की पहचान भास्कर नगर निवासी राहुल उमेशकुमार प्रजापति के रूप में हुई।

शव पर चोट के निशान थे, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कलवा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। जांच के दौरान पुलिस टीम को सीसीटीवी फुटेज मिली जिसमें आरोपी और पीड़िता एक साथ इलाके में घूमते नजर आ रहे थे। अधिकारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और हत्या के पीछे का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है।

नागपुर स्टेशन पर दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या, दो घायल
महाराष्ट्र के नागपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह एक व्यक्ति ने प्लेटफॉर्म पर सो रहे लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि बिना उकसावे के हमला करते हुए व्यक्ति ने पीड़ितों पर कंक्रीट के स्लीपर (रेलवे ट्रैक पर इस्तेमाल होने वाला 50 किलो का स्लैब) से कथित तौर पर हमला किया, जब वे तड़के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर सो रहे थे। आरोपी जय कुमार केवट (45) को हिरासत में ले लिया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

केरल में CPIM विधायक जलील के तस्करी बयान पर विवाद, मुस्लिम यूथ लीग ने शिकायत दर्ज कराई

मलप्पुरम:  वामपंथी विधायक केटी जलील ने केरल में एक और बयान देकर नया विवाद शुरू ...