Breaking News

Bulandshahar : तीन तलाक का विरोध करने वाली महिला पर तेजाब से हमला

बुलंदशहर। बुलंदशहर Bulandshahar में तीन तलाक और हलाला का विरोध करने वाली महिला और उसके मासूम पुत्र पर नगर क्षेत्र में उसके देवर ने अपने साथी के साथ मिलकर तेजाब से हमला कर दिया। हमले में मां-बेटा झुलस गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bulandshahar के अगौता थाना क्षेत्र के

बुलंदशहर Bulandshahar के अगौता थाना क्षेत्र के गांव जोलीगढ़ निवासी महिला शबनम रानी ने बीते दिनों हलाला, बहुविवाह और तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठाई थी। मामले में कोर्ट में भी याचिका दायर की गई थी। इसको लेकर महिला को लगातार उसके पति, देवर द्वारा धमकी दी जा रही थी।
गुरुवार को महिला अपने बच्चे को लेकर एसएसपी से मिलने आ रही थी। आरोप है कि कालाआम चौक के निकट महिला और उसके बच्चे पर बाइक पर आए उसके देवर ने अपने साथी के साथ मिलकर तेजाब फेंक दिया।

घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए महिला और उसके बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना पर डीएम अनुज कुमार झा, एसएसपी केबी सिंह एवं अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए और पीड़िता से मामले की जानकारी ली। मामले में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी, पुलिस ने घटना की तह तक पहुंचने के लिए महिला के कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

About Samar Saleel

Check Also

ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दिलीप घोष की मुश्किलें बढ़ीं, BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर टिप्पणी करने के मामले में भाजपा ...