Breaking News

व्यपारी दंपत्ति ने मालगाड़ी के आगे कूदकर दी जान 

वडोदरा पुलिस जांच के अनुसार मृतक दंपत्ति खोडियार नगर के समीप उपवन हेरिटेज फ्लैट में रहता था। मृतक दंपत्ति अपने माता व अपाहिज पेरेलिसिस से पीड़ित पिता और छोटी बहन त्रिशा उर्फ दीक्षा पांडे के साथ जॉइंट फेमिली में रहता था।

एयरपोर्ट के सामने घरेलू साफ सफाई की वस्तुओं का धंधा व्यापार करता था। मृतक सूरज पुत्र राममणि पांडे और नीलू पत्नी सूरज पांडे मूल प्रयागराज जनपद के भुई- बनकट, (बरौत) गांव का निवासी था।

पीएम मोदी पर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री अमेरिका बोला – हम मीडिया की स्वतंत्रता का …

जानकारी के मुताबिक दंपत्ति मंगलवार शाम 5 बजे तक दुकान पर ही उपस्थित था, उसके बाद किसी अंगत बातचीत को लेकर दंपत्ति दुकान जल्दी बन्द कर पड़ोसी को दादी माँ को मिलने गांव जाने की बात कहकर वहां  से निकल गया। मंगलवार शाम को विश्वामित्री रेलवे स्टेशन पहुँच दंपत्ति ने लगभग एक घन्टे के बाद मालगाड़ी के सामने आकर आत्महत्या कर लिया।

उधर परिजनों द्वारा लगातार मोबाइल फोन पर संपर्क करने के बाद जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तब देर रात बड़े भाई इंद्रमणि पांडे और छोटे भाई रुद्रमणि पांडे के साथ खोजबीन किया, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह न्यूज़ पेपर के जरिए परिजनों को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद शक के आधार पर SSG हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम रूम में शिनाख्त करने पहुंचे परिजनों ने सूरज और नीलू के शव की पहचान की।

दो साल पूर्व ही दिसंबर 2020 में सूरज पांडे (24) और नीलू पांडे (23) की शादी हुई थी। आत्महत्या की वजह, निसन्तान दंपत्ति के बीच अंदरूनी विवाद के चलते क्षणिक आवेश में आकर लिया गया फैसला माना जा रहा है। आर्थिक रूप से मजबूत हृदय विदारक घटना के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है, फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच करने में जुट गई है।

About Samar Saleel

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...