Breaking News

कर्क-तुला वालों को होगा धन लाभ, सभी राशियों के लिए कितना शुभ रहेगा ये सप्ताह

अक्टूबर माह का दूसरा सप्ताह शुरू होने जा रहा है. नया सप्ताह 9 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक रहेगा. आने वाले इस नए सप्ताह की शुरुआत इंदिरा एकादशी, सूर्य ग्रहण और शारदीय नवरात्रि से होने जा रही है जिसके कारण ये हफ्ता बेहद खास रहने वाला है.

ज्योतिष के अनुसार, कर्क, सिंह, कन्या, तुला और धनु वालों के लिए ये सप्ताह शुभ रहने वाला है. नए सप्ताह की शुरुआत के साथ कुछ राशियों को लाभ हो सकता है और कुछ राशियों को हानि. आइए जानते हैं कि आपकी राशि के लिए नया सप्ताह कैसा रहने वाला है.

1. मेष- इस सप्ताह मित्रों से करीबी बढ़ सकती है. रिश्तों को प्राथमिकता देंगे. कुछ कार्यों में खर्च बढ़ा हुआ रह सकता है. निवेश और खरीदी में जल्दबाजी से बचें. अपनों से अधिक अपेक्षाएं न रखें. वाणी में मधुरता रखें. शुरुआत धीमी रह सकती है. उपलब्धियों को साझा करने के अवसर बनेंगे.

2. वृष- कुछ नया और प्रभावकारी करने का भाव बढ़ेगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी. सभी वर्गों का सहयोग पाएंगे. मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मनोरंजन में आगे रहेंगे. परिवारिक मामलों में धैर्य रखें. यात्रा संभव है. श्रेष्ठ कार्यों को आगे बढ़ेंगे. महत्वपूर्ण लोगों से भेंट होगी.

3. मिथुन- यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा. सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी इनकम को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे. कोई आता हुआ पैसा रुक सकता है, धैर्य रखें. सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. पारिवारिक जीवन में तनाव बढ़ सकता है. नौकरी में कुछ दिक्कतें बढ़ेंगी.

4. कर्क- यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आप अपने कार्य क्षेत्र में कुछ नया काम कर लेंगे, जिससे आपका नाम होगा और आप को पदोन्नति मिलने के प्रबल योग बनेंगे. आप का इंक्रीमेंट भी हो सकता है और सैलरी बढ़ेगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

5. सिंह- कुछ खर्चे रहेंगे लेकिन इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी, जिससे आपको कोई परेशानी नहीं होगी. साहस पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा. रुटीन पर फोकस रखें. मित्र सहयोगी रहेंगे. कारोबारी मामलों में लाभ हो सकता है. पेशेवरता में ध्यान से कार्य करें.

6. कन्या- अक्टूबर का दूसरा सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आप के मान सम्मान में बढ़ोतरी होती देख आपको कॉन्फिडेंस मिलेगा और आपकी हेल्थ भी अच्छी नजर आएगी. नौकरी में आपको बहुत ज्यादा भागदौड़ के साथ-साथ अपने बर्ताव पर ध्यान देना होगा. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. भाग्य का साथ प्राप्त होगा.

7. तुला- यह सप्ताह आपके लिए अच्छा और उन्नति दायक रहेगा, लेकिन उसमें अनचाहे परिणाम भी मिलेंगे और आपने जितनी उम्मीद भी नहीं की थी, उतना लाभ मिल सकता है. बिजनेस में लाभ होगा. खर्चों में बढ़ोतरी आ सकती है. आपकी सैलरी में बढ़ोतरी होने की संभावना रहेगी.

8. वृश्चिक- यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से अनुकूल रहेगा, लेकिन सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा. जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी और आप कोई संपत्ति हासिल कर सकते हैं. नौकरी में स्थिति अनुकूल रहेंगी. घर का माहौल सुखमय भरा रहेगा.

9. धनु- आपके हाथ में कोई बड़ा पद मिल सकता है अर्थात पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. इनकम बढेगी. काम के सिलसिले में विदेश से भी अच्छे संपर्क जोड़ सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों के लिए यह समय अच्छा चल रहा है. समय का पूरा लाभ उठाएं.

10. मकर- यह सप्ताह आपको आगे बढ़ने का अवसर देगा. इनकम बढ़ेगी और आपको बड़ी चुनौतियों से बाहर निकलने का मौका मिलेगा. मानसिक तनाव में कमी आएगी. बिजनेस में सफलता मिलेगी सेहत का ध्यान रखें.

11. कुंभ- यह सप्ताह शुरुआत में आपको थोड़ी परेशानी दे सकता है और आप के बने हुए काम अटक सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों के लिए यह समय थोड़ा सा कमजोर हो सकता है. दांपत्य जीवन में गलतफहमियां बढ़ सकती है. आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा.

12. मीन- भाग्य की प्रबलता लेकर आया ये सप्ताह श्रेष्ठ फलकारक है. विनम्रता और विवेक से आगे बढ़ें. सभी का सहयोग मिलेगा. योग्यता प्रदर्शन में प्रभावी रहेंगे. जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को तेजी से पूरा करने की कोशिश करें. स्वास्थ्य में लापरवाही से बचें.

About News Desk (P)

Check Also

आज का राशिफल; 27 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए खर्च से भरा रहने वाला है। आप अपने ...