Breaking News

बिधूना में कार ने मारी बाइक में टक्कर, बाइक सवार मां-बेटा हुए घायल, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे मैनपुरी

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र में बिधूना ऐरवाकटरा मार्ग पर एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मां व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां पर डाक्टर द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार थाना बिधूना  क्षेत्र के गांव सराय महाजनान निवासी सुशीला देवी (40) पत्नी राजेन्द्र कुमार अपने पुत्र हिमांशु कुमार (20) के साथ बुधवार को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से मैनपुरी जिले के गांव देवीदास पुरवा जा रहे थे।

बीईओ कार्यालय औरैया में लगी आग, मौके पर पहुंचे लोगों ने दी आग की सूचना

दिन में करीब करीब 4ः15 बजे उनकी बाइक बिधूना ऐरवाकटरा मार्ग पर रठगांव के सामने पहुंची थी, कि तभी सामने से आ रही अल्टो कार ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक में टक्कर लगते ही उस पर सवार मां व बेटा मौके पर गिर कर गम्भीर रूप से घायल हो गये।

घटना के बाद राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस व एम्बुलेंस को दी। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस की सहायता से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सुशीला को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया है। बाइक में टक्कर मारने वाली कार अभी घटना स्थल पर खड़ी है, जबकि चालक मौके से भाग गया है। इस संबंध में कोतवाली निरीक्षक रामसहाय पटेल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस को मौके पर भेज कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

बिधूना के गायत्री मंदिर पर काव्य गोष्ठी का हुआ आयोजन, आयोजक ने कवियों का किया स्वागत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें “जाति मजहब अलग पर वतन एक है, और ...