Breaking News

लखीमपुर मामले की हो सीबीआई जांच : हिन्दू महासभा

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने लखीमपुर मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुये सभी मृतक परिवारों को कम से कम पांच करोड़ का मुआवजा दिये जाने की मांग की है और किसानों के साथ खड़ी हिन्दू महासभा ने कहा है कि किसान आन्दोलन की आड़ में कुछ राजनैतिक दल सुनियोजित षड़यंत्र के तहत उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा करने में लगी हुयी है।

श्री त्रिवेदी ने कहा कि लखीमपुर मामले में सामने आ रही जानकारियों और वीडियो को देखते हुये साफ कहा जा सकता है कि इस मामले की तह तक जाने के लिये प्रदेश सरकार को तत्काल सीबीआई जांच की सिफारिष करनी चाहिए, ताकि लखीमपुर में हुयी हिंसा के पीछे मुख्य सूत्रधार कौन है। हिन्दू महासभा नेता का साफ कहना है कि किसानों में उनकी मांगों को न मानने वाली सरकार के प्रति आक्रोश और गुस्सा जरूर हो सकता है, लेकिन हथियारों के साथ विरोध प्रदर्शन करना कहीं न कहीं दर्शाता है कि किसानों के कंधों पर इस्तेमाल कर कुछ राजनैतिक पार्टियां आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुये अराजकता का माहौल पैदा करना चाहती है, और उसमें सफल होती भी दिख रहीं है।

हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि पार्टी हमेषा से किसानों के साथ खड़ी हुयी है, और उनके किसी भी तरह के हितों से समझौता नहीं किया जा सकता है। इसलिये सरकार को भी चाहिए कि किसानों की उचित मांगों को ध्यान में रखकर उसे पूरा करना चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

बनारस रेल इंजन कारखाना में स्वच्छता अभियान का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बनारस रेल इंजन कारखाना में आज बरेका परिसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *