Breaking News

चंदन रॉय सान्याल आश्रम सीजन 3 में एक नए स्तर पर प्रदर्शन के लिए तैयार

डिजिटल स्क्रीन की लोकप्रिय सिरीज़ कि तीसरी किस्त में चंदन के काम को देखने के लिए तैयार हैं। तीसरी किस्त महापापी बाबा निराला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो…..

मुम्बई। भारत के पसंदीदा क्राइम सिरीज़ आश्रम के दो अध्यायों में चमकने के बाद, चंदन रॉय सान्याल आश्रम सीजन 3 में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार हैं। सिरीज़ का ट्रेलर बहार आ गया है और ऐसा लग रहा है कि चंदन के पास अपने भोपा स्वामी के चित्रण के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए बहुत कुछ है।

चंदन रॉय सान्याल आश्रम सीजन 3 में एक नए स्तर पर प्रदर्शन के लिए तैयार

डिजिटल स्क्रीन की लोकप्रिय सिरीज़ कि तीसरी किस्त में चंदन के काम को देखने के लिए तैयार हैं। तीसरी किस्त महापापी बाबा निराला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपना रास्ता पाने और अपने आश्रम के माध्यम से साम्राज्य का विस्तार करने के लिए किसी भी तरह के नियमों को मोड़ने को तैयार हैं।

चंदन के बाबा के दाहिने हाथ के चित्रण ने अतीत में आलोचकों से अच्छी समीक्षा प्राप्त की है। जबकि, सिरीज़ मान्यताओं के मुद्दे को उठाती है, चंदन ने भोपा स्वामी के रूप में अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में अपनी जगह फिक्स कर दी है। इस शृंखला मैं वह बाबा निराला के आश्रम के संचालक हैं। इस सीज़न में वह क्या लेकर आते हैं, यह देखना बाकी है।

ट्रेलर रिलीज पर, चंदन रॉय सान्याल कहते हैं, “मुझे खुशी है कि सब का इंतजार खत्म हुआ और आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शक मेरे किरदार भोपा स्वामी के विकास के बारे में क्या सोचते हैं।”

चंदन आगे कहते हैं कि, “इस सीज़न की शूटिंग के दौरान  हमने एक यादगार समय बिताया है और सबसे अच्छी बात यह है कि दर्शक भी हमारे जितने ही उत्साहित हैं। ऐसी उत्सुकता देखकर बहुत अच्छा लगता है।”

चंदन रॉय सान्याल को आगामी एमेजॉन प्राइम शृंखला के शहर लाखोट की स्ट्रीमिंग का इंतजार है।

About reporter

Check Also

चिंता का सबब बनता गिरता हुआ रुपया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अमेरिकी फेडरल रिजर्व द्वारा दरों में 50 आधार ...