Breaking News

पूजा हेगड़े ने सलमान खान के लकी चार्म के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग की शुरूआत

वर्कोहॉलिक पूजा, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग तब तक जारी रखेगी जब तक वह कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए अपनी उड़ान नहीं भर लेती।

मुम्बई। तीन बैक-टू-बैक बड़े थियेट्रिकल रिलीज के बाद, पैन इंडिया स्टार पूजा हेगड़े ने मुंबई के विले पार्ले में सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू कर दी है। सभी भाषाओं में सबसे अधिक डिमांड में रहनेवाली अभिनेताओं में से एक, पूजा ने अपने सोशल मीडिया पर सलमान खान के सिग्नेचर स्टाईल फिरोज़ी ब्रेसलेट के साथ तस्वीर शेयर कर शूटिंग शुरू करने की घोषणा की।

पूजा हेगड़े ने सलमान खान के लकी चार्म के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग की शुरूआत

वर्कोहॉलिक पूजा, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग तब तक जारी रखेगी जब तक वह कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए अपनी उड़ान नहीं भर लेती। अला वैकुंठपुरमुलु अभिनेत्री , सामजी के निर्देशन के साथ मनोरंजन के स्तर को ऊंचा करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अल्लू अर्जुन, प्रभास, थलपति विजय, और राम चरण सहित भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों के साथ स्क्रीन पर केमिस्ट्री बनाने के बाद, वह अब सलमान खान के साथ अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। कभी ईद कभी दीवाली के लिए दो शेड्यूल की शूटिंग फोरेन लोकेशन पर होगी, जिन्हें आने वाले हफ्तों में फाइनलाइज़ होंगे। फैंस उस जादू को देखने के लिए उत्साहित हैं जो यह नई जोड़ी पर्दे पर बिखरने वाली है।

पूजा अपनी आगामी फिल्मों में सर्कस में रणवीर सिंह के साथ और SSMB28 में महेश बाबू के साथ नजर आएंगी।

About reporter

Check Also

NCERT से करें BA और B.Ed और आदर्श शिक्षक के रूप में फैलाएं ज्ञान का प्रकाश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022     ...