वाराणसी के मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट के बच्चों ने पंजाब में आयोजित एक कुकिंग कंपटीशन जीता 31 हजार का इनाम

वाराणसी। दुर्गाकुंड स्थित एनएफसीआई होटल मैनेजमेंट एंड कुकिंग इंस्टीट्यूट के बच्चों ने पंजाब में आयोजित एक कुकिंग कंपटीशन में संस्था के बच्चों ने 31 हजार का इनाम जीता है।इस कंपटीशन में देश के विभिन्न कोनों से छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया था। इस कंपटीशन में बच्चों को मैंगो डिशेज पर एक डिश तैयार करनी थी, जिसमें संस्था के बच्चों ने अपने हुनर का स्वाद डालते हुए एक खूबसूरत डिश तैयार किया। इस डिश में इन छात्रों को दूसरा स्थान हासिल हुआ।

वाराणसी के मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट के बच्चों ने पंजाब में आयोजित एक कुकिंग कंपटीशन जीता 31 हजार का इनाम

यह पूरा कार्यक्रम पंजाब के साइंस सिटी जालंधर में आयोजित किया गया था। इसी के उपलक्ष में संस्था द्वारा जो बच्चे फाइनल में पहुंचे थे उनको संस्था ने टीचर के साथ पंजाब भेजा गया था। इस पूरे कंपटीशन में लखनऊ, हरियाणा और विभिन्न बड़े शहरों से छात्र-छात्राएं पहुंचे थे पंजाब के साइंस सिटी में एक भव्य आयोजन हुआ था । जहां से सुबह से शाम तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था।

इस कंपटीशन में संस्था के बच्चों को सुबह से शाम तक तीन विशेष व्यंजन बनाने थे । जिसमें इन बच्चों ने प्रतिभाग कर दूसरा स्थान हासिल किया आज संस्था द्वारा इन सभी बच्चों को प्रोत्साहित किया गया सर्टिफिकेट दिया गया और संस्था के द्वारा इन सभी को बधाई भी दी गई।

About reporter

Check Also

एसपी के नेतृत्व में निकली तिरंगा यात्रा, लोगों ने की पुष्प वर्षा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हर घर तिरांगा लगाने का दिया गया संदेश, ...