कोरोना पॉजिटिव हुए चिरंजीवी, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना का कहर इन दिनों सभी पर टूट रहा है। इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर बड़े बड़े सेलेब्स तक शामिल हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं टॉलीवुड के अभिनेता चिरंजीवी। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक वह कोरोना संक्रमित हो गये हैं। बताया जा रहा है आचार्य शूटिंग के शुरू करने से पहले चिरंजीवी ने कोविड टेस्टिंग करवाया था और उसी के बाद टेस्टिंग रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बारे में अभिनेता ने आज यानी सोमवार को ट्वीट किया है।

Loading...

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- ‘मुझे किसी प्रकार के कोरोना लक्षण नहीं है। अब मैं होम क्वारंटाइन में हूं।’ इसके अलावा चिरंजीवी ने यह भी कहा है कि, ‘पिछले 4-5 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आये हैं, वे सभी टेस्टिंग करवा ले। मेरे स्वास्थ्य के लोगों को अवगत कराता रहूंगा।’ वैसे हम आपको यह भी बता दें कि हाल ही में अभिनेता चिरंजीवी और नागार्जुन ने प्रगति भवन में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी।

उस दौरान केसीआर ने अभिनेताओं का भव्य स्वागत किया है और फिल्म उद्योग के विकास और तेलंगाना में इसके विस्तार के बारे में चर्चा की गई थी। उस समय केसीआर ने फिल्मी प्रमुख और अधिकारियों को निर्देश दिया था कि, ‘एक प्रतिनिधि मंडल बल्गेरिया का दौरा करके वहां के फिल्मी सिटी का निरीक्षण करें। इसके अलावा ‘सिनेमा सिटी ऑफ हैदराबाद’ के निर्माण का प्रस्ताव तैयार किया जाये।’

उस दौरान चिरंजीवी और नागार्जन ने कहा था कि, ‘तेलंगाना सरकार की अनुमति मिलने के बाद फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अब थिएटरों को खोलने के लिए आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं। लगभग 10 लाख लोगों की आजीविका फिल्म उद्योग पर निर्भर है।’ वहीँ उसी बीच हैदराबाद बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए चिरंजीवी ने एक करोड़ और नागार्जुन ने 50 लाख रुपये का चेक केसीआर को दिया था।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल को जन्मदिन पर दिया ये खास तोहफा, शेयर की कुछ तस्वीरें

कंगना रनौत की बहन एवं मैनेजर रंगोली चंदेल का आज जन्मदिन है। इस खास मौके ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *