Breaking News

हाउसफुल 5 में हुई चित्रांगदा सिंह और डिनो मोरिया की एंट्री

बॉलीवुड की मशहूर कॉमेडी फ्रैंचाइज़, हाउसफुल, जिसमे चित्रांगदा सिंह और डिनो मोरिया (Dino Morea) की एंट्री हुई है जिसने फिल्म को और भी एंटरटेनिंग बना दिया है. अपने आकर्षण और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने वाले चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) और डिनो आधिकारिक तौर पर हाउसफुल 5 (Housefull 5) की कास्ट में शामिल हो गए हैं।

मुंबई आने के बाद दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ दिखीं नताशा, फैंस बोले- खुश रहना चाहिए

सूत्रों के मुताबिक चित्रांगदा और डिनो इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। चित्रांगदा 2 महीने लंबे शेड्यूल की शूटिंग के लिए लंदन जाएंगी। शेड्यूल का एक हिस्सा क्रूज पर भी शूट किया जाएगा। हाउसफुल 5 की शूटिंग 15 सितंबर से शुरू होगी और इसका लंदन में 45 दिनों का मैराथन शेड्यूल होगा। वहीं डिनो भी जल्द ही लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू करनेवाले हैं।

हाउसफुल 5 में हुई चित्रांगदा सिंह और डिनो मोरिया की एंट्री

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं। इस महीने के अंत में लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है, डिनो और चित्रांगदा की एंट्री स्टार-स्टडेड कास्ट में रोमांच भर देगी, जिसमें पहले से ही अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, फरदीन खान, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ शामिल हैं।

Please also watch this video

हाउसफुल की हर नई किस्त के साथ, कॉमेडी और क्रेज बढ़ता ही जा रहा है जैकी श्रॉफ के साथ डिनो मोरिया और चित्रांगदा की एंट्री फिल्म में नई एनर्जी लेकर आई है। ढेर सारी हंसी, अराजकता और अविस्मरणीय दृश्यों के साथ, यह फिल्म 2025 में स्क्रीन पर आने पर एक बड़ा मनोरंजन करने वाली फिल्म बनने के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

भारत ने प्राकृतिक आपदाओं से घिरे म्यांमार और नामीबिया को भेजी मदद

नई दिल्ली। भारत तूफान, बाढ़ और सूखे जैसी प्राकृतिक आपदाओं से ग्रस्त जरूरतमंद देशों की ...