Breaking News

सीएमएस लखनऊ के कक्षा नौ के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हार्ट अटैक की आशंका, बिसरा सुरक्षित

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल अलीगंज में बुधवार को कक्षा नौ के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक गिरकर मौत हो गई। स्कूल प्रशासन आनन-फानन में बच्चे को लेकर नजदीकी निजी अस्पताल लेकर गए। वहां हार्ट अटैक की आशंका जताते हुए उसे लारी कॉर्डियोलॉजी रेफर कर दिया गया। लारी कॉर्डियोलॉजी में डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव का दिल और बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है।

सीएमएस लखनऊ के कक्षा नौ के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हार्ट अटैक की आशंका, बिसरा सुरक्षित

सीएमएस प्रवक्ता ऋषि खन्ना ने बताया कि विद्यालय की अलीगंज शाखा में बुधवार को आतिफ सिद्दीकी नाम का कक्षा नौ आई का छात्र केमिस्ट्री की क्लास के दौरान अचानक बेहोश हो गया। इस पर छात्र को स्कूल के टीचर एवं नर्स द्वारा अपनी कार से तुरंत ही पास में आरूशी मेडिकल सेंटर लेकर गए। इसके साथ ही उसके पिता को भी फोन से जानकारी दे दी गई थी और वे भी आरूशी मेडिकल सेंटर पहुंच गए।

👉मायावती बोलीं, इसमें कई प्रावधान ऐसे हैं जिससे 15-16 साल तक महिलाओं को लाभ नहीं मिल पाएगा

वहां डॉक्टर ने बच्चे को सीपीआर दिया, लेकिन उसे होश नहीं आया। इस पर डॉक्टर ने हार्ट अटैक की आशंका जताते हुए उसे लारी कॉर्डियोलाजी ले जाने की सलाह दी। आरुशी मेडिकल सेंटर की एम्बुलेंस से टीचर और नर्स बच्चे को ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ लॉरी ले गये। लॉरी कोर्डियोलॉजी के इमरजेन्सी में पहुंचने पर डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

इसी महीने मनाया था 14वां जन्मदिन

आतिफ के पिता मो अनवर सिद्दीकी बिजनेसमैन और मां निगहत गृहिणी हैं। वे खुर्रमनगर में रहते हैं। आतिफ का एक जुड़वा भाई अयान और दो बहनें अरीबा और आरुषा हैं। इसी महीने दो सितंबर को आतिफ ने अपना 14वां जन्मदिन मनाया था। एक महीना भी नहीं बीता और यह दुखद घटना घट गई।

About News Desk (P)

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...