बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में खुलासा किया कि वह गोरा बनाने वाली क्रीम का ऐड नहीं करती. साथ ही वह फिल्मों में आइटम नंबर नहीं करती. इसके अलावा अब सभी ब्रांड ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है.

कंगना रनौत के ट्वीट कई बार विरोधियों के लिए अवसर का काम करते हैं. कंगना ने यह भी कहा कि वह जो भी कमाती है, वह दान में दे देती हैं. कंगना ने आगे कहा कि अब सभी ब्रांड्स ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट को कैंसिल कर दिया है.

Loading...

कंगना ने ट्वीट में कहा कि वह गोरा बनाने वाली क्रीम का प्रचार नहीं करती है. इसके अलावा वे आइटम नंबर या किसी बड़े सुपरस्टार की फिल्म में भी नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि अब सभी बड़े ब्रांड ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है. अब वह जो भी कमाती है, वह ज्यादातर दान में दे देती है.

इस बारे में बताते हुए कंगना ने कहा कि मैं खुद की बड़ाई नहीं करना चाहती. मैं गोरा बनाने वाली क्रीम का प्रचार नहीं करती, आइटम सांग नहीं करती, बड़े हीरो की फिल्म में नहीं हूं, अब मेरे ब्रांड्स ने कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है, आज मैं जो भी कमाती हूं, मैं दे देती हूं, इसके बदले में मुझे बहुत कुछ मिला है, मैं समझ नहीं पा रही कि लोगों को कैसे प्रेरित करूं कि वह भी दान करें.