Breaking News

मुंबई दौरे पर सीएम योगी सुनील शेट्टी ने कहा- इस कलंक को दूर करने की जरूरत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) इस समय मुंबई के दौरे पर हैं। जहां उन्होंने बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों से मुताकात की। इस दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने सीएम योगी से कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स नहीं लेते हैं। हम लोगों तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इसलिए महत्वपूर्ण है कि #BoycottBollywood के ट्रेंडिंग हैशटैग को दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि इससे बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब होती है।

उत्तर प्रदेश सरकार के फाइव स्टार रैन बसेरों में गीजर, ब्लोअर और टीवी की व्यवस्था

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने मुंबई में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बातचीत के दौरान कहा कि इस हैशटैग को हटाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि टोकरी में एक सड़ा सेब हो सकता है, लेकिन हम सभी ऐसे नहीं हैं। हमारा काम और हमारा संगीत दुनिया भर में देखा जाता है। इसलिए इस कलंक को दूर करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कृपया इस संदेश को लोगों तक पहुंचाएं।

बता दें कि वरिष्ठ अभिनेता की ये टिप्पणी बॉलीवुड फिल्मों के सोशल मीडिया पर लगातार बहिष्कार कॉल का सामना करने के बाद आई है। हाल ही में ऐसा ट्रेंड शाहरुख खान की फिल्म पठान के ‘बेशरम रंग’ गाने की रिलीज के दौरान देखने को मिला था। सोशल मीडिया पर हजारों लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करने का आह्वान किया था, क्योंकि गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भगवा बिकनी में दिखाया गया था।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मुंबई में कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ बातचीत की। उत्तर प्रदेश को भारत में सबसे अधिक फिल्म उद्योग के अनुकूल राज्य के रूप में पेश करने के लिए मुख्यमंत्री मुंबई की दो दिवसीय यात्रा पर हैं।

बैठक में सुनील शेट्टी के अलावा, रवि किशन, जैकी भगनानी, जैकी श्रॉफ, राजपाल यादव, सोनू निगम के साथ बोनी कपूर और सुभाष घई सहित अन्य बड़ी हस्तियों ने भाग लिया। फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने इस मौके पर कहा कि उत्तर प्रदेश में शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत मजा आया।

टेंट सिटी में हैंडीक्राफ्ट, ओडीओपी और जीआई उत्पादों के भी लगेंगे स्टॉल

कहा कि फिल्म उद्योग उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने में सहज महसूस करता है क्योंकि सीएम आदित्यनाथ ने राज्य को अपराध मुक्त बना दिया गया है। बताया कि वह पहले ही दो फिल्में बना चुके हैं। आगे भी यूपी में फिल्मों की शूटिंग का इरादा रखता हूं। इस बीच प्रसिद्ध निर्देशक सुभाष घई ने उत्तर प्रदेश में शिक्षा पर ध्यान देने की आवश्यकता पर बल दिया।

सुभाष घई ने कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर की बात करते हैं, जो अच्छी बात है, लेकिन शिक्षा भी एक अहम पहलू है। इस पर गौर करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यूपी को बाहर से प्रतिभा नहीं मांगनी चाहिए और जो बच्चे शिल्प कार्यों में महारत हासिल करते हैं, वे खुद उद्योग को आगे ले जा सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

राज्य पेयजल एवं स्वच्छता मिशन की झांकी ने जीता दूसरा पुरस्कार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • गणतंत्र दिवस परेड में पहली बार हुआ ...