Breaking News

अपराध की आंच से जल रहा है प्रदेश: सुनील सिंह

लखनऊ। उन्नाव के थाना असोहा के अंतर्गत बबुरहा गांव में बच्चियों के साथ हुई वीभत्स घटना के संबंध में लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने अध्यक्ष घटना को अत्यंत हृदयविदारक एवं निंदनीय बताते हुए कहा कि बबुरहा गांव में दो बच्चियों के शव व 1 बच्ची गंभीर रूप से घायल मिली है। तीनों बच्चियों के पैर बंधे हुए थे यह किसी बड़ी घटना का संकेत है। ऐसी घटनाएं प्रदेश के कानूनी तंत्र पर सवाल खड़ा करती है।

उन्नाव की धरती पर यह कोई पहली ऐसी घटना नहीं है, यहां आए दिन हत्या, बलात्कार व जिंदा बच्चियों को आग लगा देने जैसे संगीन अपराध होते रहे हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर निसाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था के चलते आज अपराधी बेलगाम हो गए हैं। आज उत्तर प्रदेश अपराधों की आंच से जल रहा है। यह सरकार की नाकामी है कि उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ आज अन्य सभी राज्यों से कहीं ज्यादा है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज गरीब मजदूर/किसान सताए जा रहे हैं।

उनके बच्चे आज सुरक्षित नहीं है। उनके बच्चों के साथ ऐसे दर्दनाक घटनाएं होने के बाद भी उन्हें थानों के चक्कर काटने पड़ते हैं, उनकी एफआईआर नहीं लिखी जाती। उत्तर प्रदेश की आम जनता के साथ इतना दुर्व्यवहार/अत्याचार हो रहा है, प्रदेश के लिए इससे बड़ा कुशासन और क्या हो सकता है!

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...