Breaking News

राघव चड्ढा के साथ दिल्ली पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, शादी को लेकर किया ये खुलासा

रिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा मंगलवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे। इससे पहले दोनों को मुंबई एयरपोर्ट से रवाना होते हुए देखा गया था। जहां पपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक कीं।

परिणीति ने इस मौके पर रेड कलर का सलवार कमीज पहना था। वहीं राघव ने ब्लैक शर्ट और बेज कलर का पैंट पहना। दोनों साथ में एयरपोर्ट से निकले जहां उनके साथ सिक्योरिटी के लोग भी मौजूद थे। पपराजी ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। एयरपोर्ट से बाहर आते ही दोनों कार में बैठकर वहां से निकल गए।

इस दौरान पपराजी उनके साथ की तस्वीरों के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। एक पपराजी ने उनके कहा, ‘शादी में बुलाने वाले हो क्या परी?’ इतना सुनते ही परिणीति शरमाती हुई दिखीं। वहीं राघव फोटोग्राफर्स की ओर देखते हैं और मुस्कुराते हैं। जब परिणीति और राघव कार में बैठने वाले होते हैं तभी एक पपराजी ने कहा, ‘भैया-भाभी बधाई।’

चर्चा है कि परिणीति और राघव की इसी महीने सगाई करने वाले हैं। यही वजह है कि दोनों दिल्ली पहुंचे हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है। दिल्ली एयरपोर्ट पर जब पपराजी ने उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो परिणीति और राघव दोनों मुस्कुराते नजर आए।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...