Breaking News

कोरोना पर CM योगी का बड़ा फैसला, अब सभी दफ्तरों-संस्थानों में 50% वर्कर ही करेंगे काम

देश के अन्य राज्यों के साथ ही उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य के सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों और दफ्तरों में 50 फीसद लोगों की उपस्थिति का आदेश दिया है.

योगी सरकार के आदेश के बाद अब दफ्तरों में 50 फीसदी लोग ही कार्य कर सकेंगे. हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि इस आदेश को किस तरह से लागू किया जाएगा. इस आदेश की तामील के लिए रोटेशन या किसी दूसरी व्यवस्था के तहत यह नियम लागू होगा, यह अभी तय होना बाकी है. बता दें कि यूपी की राजधानी लखनऊ और वाराणसी सहित सूबे के कई जिलों में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण योगी सरकार ने यह फैसला लिया है.

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण अनियंत्रित हो चुका है. नए मामलों की तादाद हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है. हर दिन दुनिया में सबसे अधिक मामले भारत में ही आ रहे हैं. चौथी बार देश में एक लाख से अधिक कोरोना केस आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में 131,968 नए कोरोना मामले सामने आए हैं और 780 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि 61,899 लोग कोरोना से रिकवर भी हुए हैं. इससे पहले 4, 6 और 7 अप्रैल को एक लाख से अधिक केस आए थे.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोरोना से लोगों का जीवन और जीविका बचाने में जुटी योगी सरकार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ के समीप मोहनलालगंज क्षेत्र में रहने वाले ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *