Breaking News

मेनलाइन मोबाइल डीलरों के लिए इनोविटी ने भारत का पहला स्मार्ट मार्केटिंग ऐप जीईएनआईई लॉन्च किया

लखनऊ। भारत में ऑफलाइन उपक्रम व्यापारियों के लिए सबसे बड़ा भुगतान समाधान प्रदाता, इनोविटी पेमेंट सॉल्यूशंस ने आज उत्तर प्रदेश में स्थानीय मोबाइल डीलरों के लिए भारत का पहला स्मार्ट मार्केटिंग ऐप, जीईएनआईई लॉन्च करने की घोषणा की। विशेषकर कोविड-19 महामारी के दौरान ऑनलाइन मुश्किलों का सामना कर रहे मोबाइल डीलर समुदाय के हितों को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन ग्राहकों को रिटेल दुकानों पर वापस लाने के लिए जी.ई.एन.आई.ई को डिज़ाइन किया गया है।

कोविड-19 महामारी के कारण लोगों ने काफी तेजी से ऑफलाइन से ऑनलाइन की ओर रुख किया। इससे स्थानीय मोबाइल और उपभोक्ता सामग्री व्यापारियों का कारोबार प्रभावित हुआ है। उपभोक्ता पर भी वेतन में कटौती, नौकरी छूटने आदि का असर हुआ है और वे उत्पादकता उपकरण खरीदने के लिए सस्ते ईएमआई योजनाओं की आवश्यकता महसूस कर रहे हैं। जी.ई.एन.आई.ई. के साथ इनोविटी का उद्देश्य व्यापारियों के लिए बिक्री को पुनर्जीवित करना और दुकान में अधिक लोगों के आगमन, उन आगंतुकों को ग्राहक में बदलने और अधिक लाभ के द्वारा उनकी वृद्धि की गति तेज करना और ग्राहकों को सस्ती ईएमआई योजनाओं तक पहुँचने में मदद करना है।

अमृता मलिक, सह-संस्थापक और सीबीओ – न्यू बिजनेस इनिशिएटिव्स, इनोविटी पेमेंट सॉल्यूशंस ने कहा कि, “स्थानीय मोबाइल डीलर उपभोक्ताओं को इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों का चयन करते समय स्पर्श, अनुभव और विश्वास प्रदान करते हैं। वे उन्हें शिक्षित करते हैं और उनका मार्गदर्शन करते हैं। लेकिन चूँकि इनके पास बेहतर ऑफर तैयार और प्रदान करने के लिए आवश्यक डिजिटल साधन नहीं होते इस कारण से इनके उपभोक्ता अंततः ऑनलाइन मार्केट की ओर चले जाते हैं। हमने उत्तर प्रदेश में स्थानीय मोबाइल डीलरों को अन्य उपलब्ध ऑफर की तुलना में बेहतर ऑफ़र के साथ सशक्त बनाने के लिए बैंकों और ब्रांडों के साथ सहयोग किया है। हमें विश्वास है कि जीईएनआईई के सहारे एसएमबी को बेहतर तकनीक के उपयोग के माध्यम से पुनः अपना कारोबार चमकाने में मदद मिलेगी।”

About Samar Saleel

Check Also

नए अवतार में कार लवर्स के लिए जल्द पेश होगी Nissan Magnite, यहाँ डालिए फीचर्स पर एक नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें निसान इंडिया जल्द ही अपने मैग्नाइट मॉडल लाइनअप ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *