Breaking News

इण्डियन शूटिंग टीम में सीएमएस छात्र का चयन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) के प्रतिभाशाली छात्र सुन्दरम सिंह ने भारतीय शूटिंग टीम के ट्रायल में चयनित होकर लखनऊ का गौरव सारे देश में बढ़ाया है। सुन्दरम ने यह उपलब्धि 66वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत अर्जित की है। इस नेशनल चैम्पियनशिप में सुन्दरम ने 610.5 अंक अर्जित किये हैं।

👉यूपी विधानसभा सत्र: सदन में मोबाइल लेकर नहीं जा पाएंगे विधायक, 66 साल बाद नए नियमों से संचालित होगा सत्र

सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने सीएमएस छात्र को बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है। इस प्रतियोगिता में सीएमएस के इस होनहार शूटर ने शूटिंग के तकनीकी ज्ञान के अलावा लक्ष्य साधने की क्षमता, ब्रेथ कन्ट्रोल, मूवमेन्ट कन्ट्रोल एवं ट्रिगर कन्ट्रोल क्षमताओं का शानदार प्रदर्शन किया।

इण्डियन शूटिंग टीम में सीएमएस छात्र का चयन

इससे पहले सुन्दरम ने प्रदेश स्तर पर एवं राष्ट्रीय स्तर आयोजित कई प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडल अर्जित कर शूटिंग प्रतिभा का परचम लहराया है। सीएमएस का यह होनहार छात्र भारतीय टीम में चयनित होकर अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन करने को संकल्पित है।

👉सिल्कयारा सुरंग में फंसे मंजीत का फोटो देखकर रो पड़ती है मां, पूछा-मेरा बेटा कब आएगा

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...