Breaking News

CMS छात्रा को ब्रेनोब्रेन वन्डरकिड प्रतियोगिता में ‘नेशनल टॉपर’ का खिताब

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) की कक्षा-7 की मेधावी छात्रा वगीशा सिंह ने ‘ब्रेनोब्रेन वन्डरकिड-2020’ प्रतियोगिता में ‘नेशनल टाॅपर’ का खिताब अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। इस उपलब्धि हेतु वगीशा को ट्राफी, मैडल, प्रशस्ति पत्र एवं एक हजार रूपये के नगद पुरस्कार से पुरष्कृत कर सम्मानित किया गया।

सीएमएस के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन शैक्षिक संस्था ब्रेनोब्रेन के तत्वावधान में राष्ट्रीय स्तर पर ऑनलाइन किया गया, जिसमें देश भर के लगभग 1500 विद्यालयों से 50,000 से अधिक छात्रों ने प्रतिभाग किया।

कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने मेंटल मैथ्स, लाॅजिकल एबिलिटी, जनरल नाॅलेज एवं स्पीड टाइपिंग में अपनी प्रतिभा का परचम लहराकर नेशनल टाॅपर का खिताब अपने नाम किया तथापि प्रतियोगिता के आयोजकों ने सीएमएस छात्रा की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। सीएमएस संस्थापक डॉ. जगदीश गाँधी ने इस मेधावी छात्रा को आशीर्वाद देते हुए विद्यालय के शिक्षकों व प्रधानाचार्या के प्रति आभार व्यक्त किया।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...